Actress Play Goddess role: टीवी और बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां निभा चुकी है स्क्रीन पर देवी का किरदार

0

आज से शारदीय नवरात्र शुरू हो चुके है। माता के भक्तों के लिए नवरात्र काफी महत्व रहता है। नवरात्र में माता देवी के नौ रूपों की पूजा की जाती है। ऐसे खास मौके पर हम आज हम आपको अपने इस लेख में टीवी और बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने परदे पर देवी का किरदार निभा चुकी है। इन अभिनेत्रियों ने अलग अलग टीवी शो में देवी का किरदार निभाया है जिसको दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। आइए जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में —

गायत्री शास्त्री
टीवी की मशहूर अभिनेत्री गायत्री शास्त्री को आप माता पावर्ती के रोल में देख चुके हैं। उन्होंने 90 के दशक के मशहूर टीवी शो ओम नम: शिवाय में माता पावर्ती का किरदार निभा चुकी है। जिसमे उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। ये शो दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाता था।

ग्रेसी सिंह
मुन्ना भाई एम बी बी एस और लगान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री ग्रेसी सिंह को भी आप देवी के रोल में देख चुके है। जी हां आपको बता दें कि अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने संतोषी मां में संतोषी मां का किरदार निभा चुकी है। इसके अलावा वो इन दिनों संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं में भी नजर आ रही है। जिसकी वजह से आज वो हर घर में पहचानी जाती है।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को आप जय माता दी में माता रानी का किरदार निभा चुकी है। हेमा मालिनी का ये शो दूरदर्श पर प्रसारित किया जाता था।

सोनारिका भदौरिया
टीवी की मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया को आप देवों के देव महादेव में माता पावर्ती के रोल में देख चुके है। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया है जिसकी वजह से आज वो हर घर में पहचानी जाती है।

मौनी रॉय
मौनी रॉय को आप टीवी के मशहूर शो देवों के देव महादेव में माता पावर्ती के रोल में देख चुके है। अपने इस किरदार से मौनी रॉय ने दर्शकों के दिलों में एक अहम जगह बनाई है। वहीं मोहित रैना महादेव के रोल मेें थे।

Deepika Padukone: मजदूरों के मनरेगा कार्ड में दीपिका पादुकोण की तस्वीर, मिल रही जॉब

Top web series: स्कैम, राजनीति और धर्मगुरूओं की पोल खोलती ये शानदार वेब सीरीज

Aditya Narayan Marriage: इस दिन श्वेता अग्रवाल से शादी रचाने वाले हैं आदित्य नारायण, सामने आई तारीख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here