Top web series: स्कैम, राजनीति और धर्मगुरूओं की पोल खोलती ये शानदार वेब सीरीज

0

वैसे तो इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर कंटेंट की भरमार है। आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। इस कोरोना काल को कई ओटीटी प्लेटफार्म ओनर्स ने मौके के रूप में देखा है जिसकी वजह से इस वक्त हर तरह के कंटेंट को रिलीज कर प्लेटफर्मा के बीच कड़ी टक्कर है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्में लेकर आए है जो स्कैम, राजनीति और धर्मगुरूओं की पोल खोलती नजर आएगी। इस लिस्ट में हाल ही में रिलीज हुई फिल्में और वेब सीरीज शामिल है।

स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी
साल 1992 में हुए देश के सबसे बड़े इंडियन स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित इसकी कहानी है। जिसकी कहानी देबाशीष बसु औ सुचेता दलाल की किताब पर आधारी है। स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

आश्रम
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज में उन्होंने एक बाबा का किरदार निभाया है जो एक ढोंगी बाबा है। ये बाबा लोगों को अपने जाल में फंसाता है और उनसे अपना मतलब निकालता है। इसमे आपको राजनीति भी देखने को मिलेगी। इसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

सड़क 2
महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 धर्मगुरूओं की पोल खोलती हुई नजर आती है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर नजर आए है।

द बिग बुल
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल की कहानी भी हर्षद मेहता के द्वारा किए घोटाले पर आ​धारित है। जिसमे अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है। हालांकि उनकी ये फिल्म अभी नहीं रिलीज की गई है।

Anil Kapoor: 10 साल से इस समस्या से जूझ रहे थे अनिल कपूर, पहली बार किया खुलासा

Saath Nibhaana Saathiya 2 promo: डांडिया रास के लिए तैयार गोपी बहू और गहना, साथ निभाना साथिया 2 का नया प्रोमो रिलीज

TV TRP: इस बार टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा बदलाव, इस शो ने मारी बाजी बिग बॉस 14 और नागिन नदारद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here