सुशांत सिंह केस में इन राजनेताओं ने बुलंद की अपनी आवाज, लगाई थी न्याय की गुहार

0

बॉलवीुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इस वक्त कई तरह की बातें सामने आ रही है। पहले इस मामले की जांच का जिम्मा दो राज्यों के हाथों में था लेकिन अब ये जिम्मेदारी बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के जिम्मे कर चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग हो रही थी। अभिनेता के परिवार वालों से लेकर, उनके फैंस और यहां तक कई राजनेताओं ने भी इसकी मांग की थी। आज हम आपको अपने इस लेख में उन राजनेताओं के बारे में बताने जा रहे है सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस अपनी आवाज बुलंद करते हुए अभिनेता के लिए न्याय की मांग की है। इस लिस्ट में कई राजनेता शामिल है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपनी आवाज को काफी बुलंद रखा है। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया था कि अभिनेता ने सुसाइड नहीं बल्कि ये एक मर्डर है। इसके अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तरह की बाते लिखी थी।

रूपा गांगुली
महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा चुकी मशहूर टीवी अभिनेत्री और नेता रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ने एक बार नहीं कई बार अपनी आवाज बुलंद की और सीबीआई जांच की मांग की है।

चिराग पासवान
चिराग पासवान ने भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई जांच की मांग करते हुए अपनी आवाज बुलंद की थी। चिराग ने खुद इस मामले को लेकर उधव ठाकरे से बात की थी और सीबीआई जांच के लिए भी कहा था।

बाबुल सुप्रियो
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बाबुल ​सुप्रियों भी हो रहे खुलासे पर हैरानी जताते हुए कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच की बेहतर हो सकती है। इसके अलावा उन्होंने और भी कई बात कही थी।

निशिकांत दुबे
निशिकांत दुबे ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस पर कई सारे सवाल उठाए थे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इसके बाद ही कुछ साफ तौर पर सामने आ पाएगा।

मायावती
बीएसपी की अध्यक्ष मायावती ने भी इस मामले में अपनी आवाज बुलंद करते हुए अभिनेता के परिवार वालों को न्याय की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

देवेन्द्र फडणवीस
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अपनी बात रखी थी और कहा थी कि इसकी सीबीआई जांच होने के बाद ही कुछ साफ तौर पर सामने आ पाएगा।

हालांकि आज इतने सारे लोगों की बुलंद आवाज का नतीजा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को सीबीआई को बीते दिन ही सौंप दिया गया है और सीबीआई ने अपनी जांच शुरू भी कर दी है।

जाह्रवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना का डोरी टूट गईयां सॉन्ग रिलीज

एक लाख लोगों को सोनू सूद दिलवाएंगे नौकरी, खुद शेयर की ये बड़ी जानकारी

सुशांत सिंह केस: मुंबई पुलिस को लेकर पटना के एसपी विनय तिवारी ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here