Bollywood Movies Release 2020: इस साल सिनेमा हॉल में देख सकते हैं बॉलीवुड और हॉलीवुड की ये फिल्में

0

कोरोना वायरस की वजह से मार्च के महीने से देश के सभी सिनेमा हॉल में ताला लगा हुआ था। हालांकि अब सरकार ने सिनेमा हॉल को खोलने की इजाजत 15 अक्टूबर से दे दी है। जिसकी वजह से अब कई मेकर्स अपनी अपनी फिल्मों को सिनेमा हॉल में रिलीज करने की तैयारी कर रहे है। इस लिस्ट में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्में शामिल है। हम आपको उन्ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है जिनको आप आने वाले दिनों में सिनेमा हॉल में देखने वाले है।

टेनेट
देश में हॉलीवुड फिल्मों का भी क्रेज काफी ज्यादा है ऐसे में टेनेट जो जल्द ही सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेनेट यूएस जैसी जगहों पर काफी पहले ही रिलीज हो चुकी है।

https://www.instagram.com/p/B1DWPS5haod/?utm_source=ig_embed

कुली नंबर 1
सारा अली खान और वरूण धवन की फ्रेश जोड़ी कुली नंबर 1 फिल्म में नजर आएगी। जिसकी रिलीज का फैंस आज काफी समय से इंतजार कर रहे है। लेकिन अब तक फिल्म की रिलीज की तारीख तय नहीं की गई है।

संदीप और पिंकी फरार
परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार हो सकता है कि इस साल रिलीज हो सकती है लेकिन अब तक मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लक्ष्मी बम
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जल्द ही रिलीज होने वाली है​​ फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है लेकिन सिनेमा हॉल की रिलीज पर अब तक संदेह है लेकिन हो सकता हैं कि मेकर्स रिस्पान्स को देखकर सिनेमा हॉल पर रिलीज कर दें।

https://www.instagram.com/p/BuqS3ZtHMvD/?utm_source=ig_embed

ब्रह्मास्त्र
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र हो सकता है इस साल रिलीज हो सकती है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट लॉकडाउन का ऐलान होने से पहले 4 दिसंबर तय की थी। इसके बाद से रिलीज को लेकर कोई बात नहीं कही है।

Ban Laxmmi Bomb: सोशल मीडिया पर #BanLaxmiBomb ट्रेंड में, फिल्म लक्ष्मी बम को बैन करने की मांग

Bollywood Actor: बॉलीवुड में डेब्यू से पहले इन कलाकारों ने रचा ली थी शादी, एक ने तो बचपन की दोस्त को बनाया जीवन साथी

Vicky Kaushal: मीडिया से नजरें चुराए कैटरीना कैफ के घर पर जा रहे थे अभिनेता विक्की कौशल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here