Ban Laxmmi Bomb: सोशल मीडिया पर #BanLaxmiBomb ट्रेंड में, फिल्म लक्ष्मी बम को बैन करने की मांग

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में ड्रग्स और अभिनेता की मौत को लेकर लगातार बहस जारी है। हर रोज इस मामले को लेकर कोई ना कोई खबरें आती रहती है। बीते दिनों बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है जिसको जानने के बाद उनके चाहने वाले काफी हैरान हो गए है। कई कलाकार जिनको लोग अपना आ​डियल मानते थे और उनको फॉलो करते थेे ऐसे में इन कलाकारों को लेकर ऐसी खबरे सामने आना उनके फैंस के लिए काफी शाकिंग था।

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों का नाम सामने आ चुका है। इसी बीच हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार की ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस पर प्रतिक्रिया दी थी। अक्षय कुमार का ऐसा करना इंडस्ट्री के एक पक्ष को बिल्कुल रास नहीं है जिसकी वजह से अभिनेता के इस वीडियो का विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हीं लोगों ने एक मुहिम चलाई है जिसमे उन लोगों ने अभिनेता अक्षय कुमार की अगली फिल्म लक्ष्मी बत को बैन करने की मांग कर रहे है।

सोशल मीडिया पर #BanLaxmiBomb हैशटैग के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं। ट्वीटर पर ये हैशटैग टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है। फिल्म लक्ष्मी बम की बात करें तो ये इसी साल 9 नवंबर को रिलीज होगी जिसमे अक्षय कुमार के अलावा किआरा आडवाणी भी अहम रोल में नजर आएंगी।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने शुरू की फिल्म थलाइवी की शूटिंग, तस्वीर में डिस्कशन करते हुए नजर आई अभिनेत्री

Anushka Shetty on Prabhas: जब प्रभास को लेकर अनुष्का शेट्टी से फैन ने किया सवाल तो ऐसा था अभिनेत्री का जवाब

Sanjay Dutt Look Viral: संजय दत्त की इस तस्वीर को देखकर फैंस को हुई टेंशन, बेहद कमजोर नजर आए अभिनेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here