Heavy Rain in Hyderabad: हैदराबाद में भारी बारिश से हाहाकार, सड़कों पर बाढ़ के हालात, 11 लोगों की मौत

0

तेलंगाना। हैदराबाद में कुदरस का कहर देखने को मिला है। पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण शहर में बाढ़ के हालात हो गए। सड़कों पर पानी का सैलाब उमड़ आया। कई इलाके जलमग्न होने से लोगों के घरों तक में पानी भर गया। इससे आमजन के सामने रहने और खाने पीने की समयस्या खड़ी हो गई। बंदलगुड़ा इलाके में तेज बारिश के कारण एक चट्टान मकान पर जा गिरी। इससे एक बच्चे सहित 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 3 अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है।

घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। बारिश  के कारण कई इलाकों में हालात बिगड़ गए हैं। प्रशासन बोट के जरिए लोगों का रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा रही है। हैदराबाद में लगातार हो रही बारिश बने हालातों पर मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव भी नजर बनाए हुए हैं। तेलंगाना के चीफ सेक्रेटरी सोमेश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के प्रशासन को बारिश के चलते अलर्ट रहने को कहा है। हैदराबाद में कई इलाके ऐसे हैं जहां पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 20 सेमी बारिश दर्ज की गई है।

बता दें कि हैदराबाद में तेज बारिश के कारण अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें से 9 लोगों की मौत तो बदलागुड़ा इलाके में होना सामने आई है। हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारी बारिश  के कारण बंदलागुड़ा क्षेत्र में दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत हुई है।

Read More…
Heavy Rain in Hyderabad: हैदराबाद में भारी बारिश से हाहाकार, सड़कों पर बाढ़ के हालात, 11 लोगों की मौत
Bangladesh India GDP: अर्थव्यवस्था पर बोले राहुल गांधी, ये BJP के नफरत भरे सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की उपलब्धि…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here