Sushant Singh Rajput HBD: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों के सबसे यादगार किरदार, जरूर देखें ये फिल्में

0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है। अभिनेता के जाने का दुख आज सिर्फ उनके परिवार ही नहीं ​बल्कि उनके चाहने वालों को भी है। सुशांत सिंह राजपूत उन अभिनेताओं की लिस्ट में आते है जिन्होंने महज थोड़े समय में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल मुकाम हासिल किया था। उनके अभिनय और किरदारों को लोग काफी पसंद करते है। आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी फिल्मों के शानदार किरदारों से रूबरू करवाने जा रहे है। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया है।

काय पो छे
साल 2013 में रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे उनके करियर की सबसे शानदार फिल्म है। इसी फिल्म के साथ अभिनेता ने अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म की कहानी चेतन भगत की नॉवेल थ्रि मिस्टेक आफ माई लाइफ पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता का किरदार ऐसे लड़के का होता है जिसका खेल में इंट्रेस्ट है। फिल्म में सुशांत के किरदार की जमकर तारीफ हुई थी।

शुद्ध देसी रोमांस
काय पो छे के बाद इसी साल सुशांत की दूसरी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास सफल नहीं हो पाई थी लेकिन फिल्म में अभिनेता के किरदार और अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। उन्होंने इसमे एक लवर बॉय का रोल निभाया था। सुशांत के साथ फिल्म परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में नजर आई थी।

एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी एम एस धोनी की जिदंगी पर बनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत के करियर की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। जिसमे सुशांत ने धोनी का किरदार निभाया था। सिल्वर स्क्रीन पर धोनी का किरदार निभाकर सुशांत ने ये साबित कर दिया था कि उनसे अच्छा इस किरदार को और कोई न​हीं निभा सकता। फिल्म की तारीफ सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि समीक्षकों ने भी की थी।

केदारनाथ
साल 2018 में रिली हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ में अभिनेता ने मंसूर खान का किरदार निभाया था। जो एक हिंदू लड़की से प्यार कर बैठता है। फिल्म की कहानी केदारनाथ में आई प्राकृकि आपदा को केंद्र में रखकर गढ़ी गई प्रेम कहानी है। फिल्म में सुशांत के साथ सारा अली खान अहम रोल में नजर आई थी।

छिछोरे
साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म छिछोरे में उन्होंने एक कॉलेज बॉय से लेकर एक जिम्मेदार पिता का रोल निभाया है। अभिनेता इस फिल्म में अपने बेटे को बचाने के लिए उसको सिखाते हैं कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए। फिल्म की कहानी हर किसी को पसंद आई थी।

दिल बेचारा
सुशांत सिंह राजूपत के निधन के बाद रिलीज हुई फिल्म दिल बेचारा उनके करियर की आखिरी फिल्म है। जिसमे अभिनेता एक कैंसर के रोगी का किरदार निभाते है जिसको पता होता है कि वो इस दुनिया मेें ज्यादा दिन का मेहमान नहीं है। इसलिए वो अपनी लाइफ को खुलकर और जिंदा ​दिली के साथ जीना चाहता है।

Sushant Singh Rajput HBD: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों के सबसे यादगार किरदार, जरूर देखें ये फिल्में

Varun Natasha Wedding: 6वीं क्लास से एक दूसरे के दोस्त है वरूण धवन और नताशा, अब हो रही शादी

Kangana Ranaut: अस्थायी रूप से कंगना रनौत के ट्विटर एकाउंट पर लगा प्रतिबंध, अभिनेत्री ने कहा जीना दुश्वार करके रहूंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here