बगावत के बाद पायलट की गहलोत से पहली मुलाकात, गर्मजोशी से मिलाया हाथ

0

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बगावत के बाद पहली बार गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने गर्मजोशी से हाथ मिलाया और मुस्कराए। लेकिन दोनों नेता गले नहीं लगे। पिछली बार दोनों नेताओं की मुलाकात 20 जून को हुई थी। तीन दिन पहले ही कांग्रेस में पायलट फिर से शामिल हुए थे। गहलोत के घर पर विधायक दल की बैठक चल रही है। इसमें शुक्रवार को शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है।

विधायक दल की बैठक से पहले पायलट और गहलोत की मुलाकात हुई है। विधायक दल की बैठक केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में हो रही है। पायलट और उनके समर्थक विधायकों के बागी तेवरों के कारण राजस्थान सरकार में सियासी संकट पैदा हो गया था। करीब एक महीने बाद इस गतिरोध पर विराम लग गया है। कांग्रेस आलाकमान के दखल के बाद पायलट और गहलोत में सुलह हो गई है।

राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद भले ही पायलट की कांग्रेस में वापसी हो गई है लेकिन गहलोत गुट के विधायकों में नाराजगी बरकरार है। सीएम गहलोत सहित उनके कैंप से जुड़े लोग भूलो और आगे बढ़ो पर जोर दे रहे हैं। गहलोत गुट अब भी सचिन पायलट पर किसी तरह का विश्वास नहीं जता पा रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सीएम गहलोत ने विधायक भंवर लाल शर्मा और तीन निर्दलीय विधायकों के सीएम आवासा बुलाकर उनसे बात कर चुके हैं।

Read More….
दक्षिण सूड़ान: सैनिकों और नागरिकों के बीच जमकर हिंसा, 127 लोगों की गई जान
Rajasthan: बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय पर आज सुप्रीम कोर्ट और HC में सुनवाई…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here