CM गहलोत से मुलाकात कर सकता है पायलट गुट, कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज संभव

0

सचिन पायलट की घर वापसी के बाद राजस्थान सरकार पर छाया सियासी संकट अब खत्म हो गया है। आलाकमान के दखल के बाद सीएम गहलोत और सचिन पायलट खेमे के बीच सुलह हो गई है। हालांकि प्रदेश का सियासी संग्राम भले ही पूरी तरह से खत्म हो गया हो लेकर पायलट और उनके साथी विधायकों की कांग्रेस में वापसी से गहलोत गुट के विधायकों की नाराजगी अब भी बनी हुई है।

पायलट गुट के विधायक आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर सकते हैं। कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी आज हो सकती है। मंगलवार देर रात जैसलमेर के सूर्यागढ़ होटल में हुई विधायक दल की बैठक में सचिन गुट के बागी विधायकों को लेकर नाराजगी सामने आई थी। लेकिन गहलोत के समझाने पर विधायक जयपुर लौट आए हैं। अब विधायकों को जयपुर के होटल फेयरमेंट में ठहराया गया है। कई विधायकों ने माना है कि पायलट खेमे को लेकर तरह-तरह की बातें बैठक के दौरान सामने आई हैं। लेकिन अब आलाकमान के दखल के बाद सब बातें खत्म हो गई है।

हालांकि, सियासी रण में आगे सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों की डगर इतनी आसान नहीं रहने वाली है।सीएम गहलोत ने कहा कि हमारे जो दोस्त पार्टी छोड़कर गए थे अब उनकी वापसी हो गई है। उम्मीद है कि सभी मतभेदों को दूर कर राज्य की सेवा करने के संकल्प को पूरा करेंगे। सूर्यगढ़ पैलेस से गहलोत सीधे जोधपुर के लिए रवाना हुए। यहां पर गहलोत ने कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की।

Read More….
दक्षिण सूड़ान: सैनिकों और नागरिकों के बीच जमकर हिंसा, 127 लोगों की गई जान
Rajasthan: बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय पर आज सुप्रीम कोर्ट और HC में सुनवाई…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here