रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, देखें यहां

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।कोरोना वायरस के चलते क्रिकेटर्स मैदान से दूर हैं। टीम इंडिया के हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इस खाली समय को अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं।रोहित भले ही क्रिकेट ना खेल रहे हों पर सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

सफल कोच ने बताई वजह , क्यों टीम इंडिया को 2019 विश्व कप में हार मिली सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वह अपडेट देते रहे हैं और अब रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो काफी खुश नजर आ रहे हैं । इस फोटो में उनकी बेटी समायरा ने चश्मा लगा रखा है ।

इस दिग्गज की नजर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी है एशेज सीरीज के बराबर इस फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा वो इसे दादा से बेहतर पहनती है। बता दें कि रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला न्यूजीलैंड के दौरे पर टी 20 सीरीज में खेला था । रोहित शर्मा उस दौरान चोटिल हो गए थे और उन्हें दौरे से बाहर होना पड़ा । इसी वजह से रोहित शर्मा टेस्ट और वनडे सीरीज का हिस्सा न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं बन पाए।

2019 विश्व कप सेमीफाइनल की हार को रविंद्र जडेजा ने किया याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

वैसे रोहित शर्मा अपनी चोट से उबर चुके हैं लेकिन अब तक वह मैदान पर प्रदर्शन करने के लिए नहीं उतरे हैं । लॉकडाउन के बाद जब रोहित शर्मा मैदान पर उतरेंगे तो सबकी नजरें उन पर होंगी। रोहित शर्मा धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और फिर से वह अपना ऐसा ही जलवा दिखाएंगे। आपकी जानकारी लिए बता दें कि रोहित के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं और वह विश्व एक मात्र बल्लेबाज हैं जो तीन दोहरे शतक लगाने कारनामा कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here