IPL 2020 की तारीख तय होने के साथ ही रोहित शर्मा ने ऐसे दिया रिएक्शन

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। रविवार 2 अगस्त को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के बैठक के बाद टूर्नामेंट के आयोजन पर अंतिम फैसला ले लिया गया है । बता दें कि आईपीएल के 13 वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई की धरती पर होगा , वहीं टूर्नामेंट का फाइनल मैच 10 सितंबर को खेला जाएगा । बता दें कि लीग के तारीखों के ऐलान के साथ ही तमाम खिलाड़ी मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक हैं और इसमें एक नाम रोहित शर्मा का भी है ।

कोच ने किया दावा, इंग्लैंड पर भारी पड़ सकता है पाकिस्तान का यह युवा तेज गेंदबाज

 

आईपीएल खेलने को लेकर रोहित शर्मा बेताब हैं और उन्होंने अपनी फीलिंग सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की हैं। रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भागते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस पर बेहद मजेदार कैप्शन भी दिया । रोहित ने तस्वीर के साथ लिखा- मैं दुबई का प्लेन पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर दौड़ते हुए । रोहित की इस पोस्ट पर फैंस ने भी मजेदार कमेंट किए हैं।

PCB ने पाकिस्तान को खेलने के लिए बताया सुरक्षित, इस देश को दिया द्विपक्षीय सीरीज का न्योता

गौर करने वाली बात है कि रोहित शर्मा आईपीएल के सफल कप्तानों में से एक हैं और मुंबई इंडियंस को चार बार चैंपियन बना चुके हैं। मुंबई इंडिंयस ने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को मात देकर खिताब अपने नाम किया था ।इस बार वह खिताब बचाने उतरेगी । मुंबई इंडियंस ने अब तक लीग में सबसे ज्यादा चार पर खिताब अपने नाम किए हैं।रोहित शर्मा नेतृत्व वाली टीम 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है। बता दें कि आईपीएल 2020 के तारीखों का ऐलान हो चुका है और अब जल्द ही टीमें भी यूएई पहुंच जाएंगी । टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले उन्हें अभ्यास में जुटना होगा।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड ने इस दिग्गज को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here