PCB ने पाकिस्तान को खेलने के लिए बताया सुरक्षित, इस देश को दिया द्विपक्षीय सीरीज का न्योता

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। पाकिस्तान की टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है जहां वह तीन टेस्ट और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलने वाली है।वैसे इन सब बातों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड को पाकिस्तान में आकर खेलने का न्योता दिया है और अपने देश को सुरक्षित बताया है ।

IPL 2020 : कहां और किस समय देख सकेंगे IPL के मैच, जानिए पूरा शेड्यूल

गौर करने वाली बात है कि पाकिस्तान में जब से श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों पर आतंकवादी (साल 2009)हमला हुआ , तब से बाकी टीमें दौरे करने से खौफ खाती हैं । वैसे पाकिस्तान क्रिकेट ने बोर्ड ने कई सालों के बाद पिछले साल ही पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी कराई है और इस दौरान श्रीलंका जैसी टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया ।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड ने इस दिग्गज को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

अब पीसीबी सीधे तौर पर इंग्लैंड को पाकिस्तान में आने का न्योता दे रहा है। पीसीबी के पूर्व चैयरमैन चैयरमैन ने एहसान मनी ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को प्रस्ताव देते हुए कहा, इंग्लैंड को पाकिस्तान की यात्रा करके सीरीज खेलनी चाहिए। कोई देश जोखिम से मुक्त नहीं है लेकिन पाकिस्तान में स्थिति सुधर रही है ।

बुरी ख़बर !ऑस्ट्रेलिया ने इस टीम के खिलाफ होने वाली सीरीज की रद्द , बड़ी वजह आई सामने

गौर करने वाली बात है कि पिछले महीने पीसीबी के प्रमुख कार्यकारी वसीम खान ने कहा था कि राष्ट्रीय टीम को इंग्लैंड भेजना काफी मुश्किल फैसला था क्योंकि ब्रिटेन में वायरसल फैसला हुआ है और वहां बहुत लोगों की जान जा चुकी है।इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए थे और वह अब कहीं ना कहीं इस दौरे पर जोखिम के साथ ही गए हैं। इंग्लैंड टीम पाकिस्तान का दौरा करती है या नहीं इस बात की फैसला ईसीबी को ही करना है। देखने वाली बात रहती है कि बोर्ड द्वारा क्या फैसला लिया जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here