Road Safety World Series 2021 : श्रीलंका लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को दी 9 विकेट से मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का 8 वां मैच सोमवार को खेला गया। इस मैच के तहत श्रीलंका लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजैंड्स के बीच भिड़ंत हुई । बता दें कि रायपुर में खेले गए इस मैच के तहत श्रीलंका लीजेंड्स को 9 विकेट से बड़ी जीत मिली।

Jasprit Bumrah इस तारीख को करने जा रहे शादी , इस लड़की के साथ लेंगे सात फेरे

दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा जहां श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाड़ियों ने जलवा दिखाते हुए आसानी से जीत अपने नाम की । बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका के लीजेंड्स महज 89 रन ही बना सके ।

IPL 2021 में ये बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर सकते हैं RCB कप्तान Virat kohli

दक्षिण अफ्रीका की टीम 18.5 ओवर में ढेर हो गई , वहीं इसके जवाब में श्रीलंका ने 14 वें ओवर में ही एक विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल किया। श्रीलंका लीजेंड्स के जीत के हीरो रंगना हेराथ और तिलकरत्ने दिलशान रहे , हेराथ ने 4 ओवर में महज 11 रन देकर दो विकेट लिए ।

इसके अलावा कुलासेकरा और सनथ जयसूर्या को भी 2-2 विकेट मिले । बल्लेबाजी में श्रीलंका के लिए तिलकरत्ने दिलशान ने दम दिखाया और 49 गेंदों में नाबाद 50 रन की पारी खेली । उपुल थरंगा ने 27 रन बनाए, जयसूर्या 8 रन बनाकर आउट हुए। दक्षिण अफ्रीका की लीजेंड्स के बल्लेबाजों ने निराश किया ।

IND vs Eng T20I series: इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 में टीम इंडिया का ऐसा रिकॉर्ड, जानिए किस टीम रहा दबदबा

टीम के ओपनर लुस बॉसमैन और एलेवेरो पीटरसन तो खाता तक नहीं खोल पाए। कप्तानी जॉन्टी रोड्स भी महज दो रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि मुकाबले के शुरु होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं को सम्मान भी दिया। बता दें कि रोड सेफ्ट वर्ल्ड सीरीज में रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here