Pulwama Attack: पुलवामा के कबूलनामे पर बोले रविशंकर, कहा-सबूत गैंग को पाकिस्तान ने दिखाया आईना

0

पुलवामा को लेकर पाकिस्तान के कबूलनामे पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सबूत गैंग को अब पाकिस्तान ने सबूत दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि सबूत गैंग को ना तो भारत की सुरक्षा की चिंता है और ना सामरिक नीति की। इनको चिंता सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीचा दिखाना है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उरी में सेना की शहादत को लेकर सबूत किसाने मांगा था।  पुलवामा अटैक नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए किया गया था। इस बारे में ट्विट कर किसने सवाल खड़े किए थे।

बालाकोट के एयरस्ट्राइक पर सबूत किसाने मांगा था। पुलवामा पर तो पाकिस्तान ने माना है। लेकिन अगर अभिनंदन को नहीं छोड़ते तो पाकिस्तान को पता था कि भारत में पीएम मोदी की सरकार है। चुनाव में पाकिस्तान के कबूलनामे का मसला उठाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर कोई सवाल उठाता है तो उसे जवाब भी देना पड़ेगा। पाकिस्तान के पुलवामा हमले के कबूल नामे के बाद सिसायत गरमाई हुई है।

वहीं पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि भारतीय फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान ने भारत के खौफ के कारण रिहा किया था। पूर्व विदेश मंत्री  आसिफ ने कहा कि उन्हें भय था कि अगर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान  पर हमला कर सकता है। भारत को खुश करने के लिए पाकिस्तान ने अभिनंदन को तुरंत रिहा कर दिया।

Read More….
France Terror Attack 2020: इस्लामिक आतंक के खिलाफ फ्रांस का महायुद्ध शुरू, ये महाशक्तियां आई साथ….
France Muhammad cartoon row: पैगंबर मोहम्मद के कार्टून को लेकर भोपाल में प्रदर्शन, CM शिवराज सिंह हुए सख्त….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here