Maharashtra Political Updates: महाराष्ट्र में सियासी अटकलों पर बोले रामदास आठवले, BJP के साथ आना शिवसेना के लिए फायदेमंद

0

महाराष्ट्र में सियासी अकटलों के बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के समर्थन में आना शिवसेना के लिए फायदेमंद है। अगर शिवसेना नहीं आती है तो एनसीपी को बीजेपी के साथ आना चाहिए। रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना को बीजेपी के साथ 50-50 की भागीदारी में सरकार बनानी चाहिए। मुख्यमंत्री का पद देवेंद्र फडणवीस को देना चाहिए।

उन्होंने ये भी कहा कि शिवसेना के बीजेपी के साथ आने से सुशांत सिंह के मौत के मामले की जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बता दें कि रामदास अठावले का ये बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र सरकार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। शनिवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात की है। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन वाली सरकार बनाने के बाद देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की यह पहली मुलाकात हुई है।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र फडणवीस और राउत की मुलाकात मुंबई के एक होटल में हुई थी। रामदास अठावले ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे लोग बोल रहे हैं कि सरकार पांच साल चलेगा। हमें नहीं लगता कि ये सरकार डेढ़ साल के लिए बनी है। कांग्रेस ने अपने पर पथर मारे हैं। सुशांत केस की जांच को सीबीआई कर रही है। मुझे लगता नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत कभी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं।

Read More…
Farm law protest: कृषि कानून के विरोध में किसानों का हल्ला बोल, संसद के पास ट्रैक्टर में लगाई आग
Dungarpur Violence: चार दिन के उपद्रव के बाद महापड़ाव खत्म, उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर यातायात बहाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here