Tandav: विवादों में फंसी वेब सीरीज ‘तांडव’ के मेकर्स को हाई कोर्ट के वकील ने भेजा लीगल नोटिस

0

हाल ही रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव रिलीज के बाद विवादों में फंस गई है। बीते दिन यानी 15 जनवरी को वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हुई थी। कुछ दर्शकों ने सीरीज को काफी पसंद किया वहीं सीरीज को देखने के बाद एक सीन पर बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर कई तरह के अभियान तक चलाए जा रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स ने लोगों से वेब सीरीज ‘तांडव’ को ना देखने की अपील करते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा इसको बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक सीन पर विवाद हो रहा है। जिसमे अभिनेता जीशान यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट से कहते हैं कि, आखिर आपको किससे आजादी चाहिए। नारद के वेश में मंच संचालक कहता है कि, नारायण-नारायण।

प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई रणनीति बना ही लेनी चाहिए। इस पर अभिनेता कहते हैं कि क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या? इसके बाद नारद कहते हैं कि भोलेनाथा आप तक बहुत ही भोले हैं। लोग ‘तांडव’ के मेकर्स पर हिन्दू देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट तांडव ट्रेंड कर रहा है। अब आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अमेजन प्राइम वीडियो और अली अब्बास जफर को एक लीगल नोटिस भी भेजा गया है। हाई कोर्ट के वकील एडवोकेट आशुतोष दुबे ने लीगल नोटिस भेजा है। जिसमें यह बात कही गई है कि वेब सीरीज ‘तांडव’ ने हिन्दू देवताओं का अपनाम किया है और उनका मजाक उड़ाया गया है। सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, मोहम्मद जीशान आय्युब जैसे कलाकार नजर आए है।

O P Nayyar birthday:तो इसलिए लता मंगेशकर से नहीं बल्कि आशा भोसले से गाना गवाते थे ओपी नैयर

Kareena-Saif: दूसरे बच्चे के जन्म से पहले खास तैयारी कर रहे सैफ और करीना, नए घर में होंगे शिफ्ट

Boycott Tandav: रिलीज होते ही विवादों में पड़ी सैफ की वेब सीरीज तांडव, सोशल मीडिया पर लगा ये आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here