साइना की बायोपिक में बॉडी डबल नहीं यूज करेंगी परिणिती चोपड़ा,खुद किया खुलासा

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा इन दिनो अपनी फिल्म साइना नेहलवाल की बायोपिक को लेकर काफी सुर्खियो में है।पिछले काफी महीनो से साइना अपनी इस फिल्म के लिए प्रैक्टिस कर रही है।इसके लिए साइना हर रोज अपने कोच से ट्रेनिंग लेती है।हाल ही में साइना ने बताया कि अपनी इस फिल्म वो किसी भी प्रकार के बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करेंगी।जी हां परिणिती का मानना है कि वो अपने आपको इस फिल्म के लिए पूरी तरह से परफेक्ट कर रही है जिसमें बॉडी डबल की कही आवश्यकता नहीं है।

लेखक के धार्मिक ट्वीट से बायकॉट हो रही करण जौहर की तख्त,इस निर्देशक ने सुनाई खरी-खोटी

इसे लेकर परिणीति ने कहा मैं बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेते समय घायल हो गई थी। अभी मैं रेस्ट कर रही हूं। क्योंकि आने वाले हफ्तों में, नेहवाल की भूमिका निभाने के लिए अभ्यास और रिहर्सल टफ होने जा रही है।इसे लेकर डायरेक्टर अमोल गुप्ते भी तैयार है।

बॉलीवुड के युवा सितारों के आदर्श है ये 50 पार कर चुके अभिनेता,हर किसी ने सेट किया अपना गोल

उन्होनें हाल ही में फिल्म को लेकर कहा कि फिल्म में वास्तविकता ज्यादा रहे इसके लिए हम परिणिती को पूरी तरह से फिल्म के लिए तैयार कर रहे है।वही फिल्म के लिए सभी सीन खुद परिणिती करने वाली है।बात यदि फिल्म की करें तो आपको बता दें इस फिलम में पहले श्रद्दा कपूर को अप्रोच किया गया था लेकन महीने भर की प्रैक्टिस के बाद श्रद्दा फिल्म से अलग हो गई थी जिसे लेकर कहा गया था कि वो एक अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी की तरह दिखने में असमर्थता थी।इतना ही नहीं श्रद्दा को लेकर खबर आई थी की खेल के लिए श्रद्धा के साथ समस्या थी, वह खेल के लिए तैयार होने पर्याप्त समय नहीं देना चाहती थीं। हालांकि  बाद में परिणिती को फिल्म के लिए तैयार किया गया जो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे शाहरुख को मिली पत्नी की नसीहत,क्या कर पाएंगे गौरी संग ये काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here