कोच ने किया दावा, इंग्लैंड पर भारी पड़ सकता है पाकिस्तान का यह युवा तेज गेंदबाज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 5 अगस्त से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है । सीरीज के शुरू होने से पहले मेहमान टीम के कोच मिस्बाह उल हक ने इंग्लैंड को आगाह किया है और उनको लगता है कि पाकिस्तान के 17 साल के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह मेजबान टीम पर भारी पड़ सकते हैं।

PCB ने पाकिस्तान को खेलने के लिए बताया सुरक्षित, इस देश को दिया द्विपक्षीय सीरीज का न्योता

मैनचेस्टर में बुधवार से खेले जाने वाले मैच से पहले मिस्बाह उल हक ने कहा, वकार यूनिस और मैंने उनको गद्दाफी स्टेडियम में देखा था और एक संपूर्ण गेंदबाज की तरह नजर आए। हमने तय किया कि भले ही उन्होंने प्रथमश्रेणी मैच नहीं खेला, ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना चाहिए। जब वह वहीं पहुंचे तो 4 मैच खेले था और उनके पास 17 विकेट थे।

IPL 2020 : कहां और किस समय देख सकेंगे IPL के मैच, जानिए पूरा शेड्यूल

हमने तब उनके अंदर क्षमता देखी थी लेकिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अब उनका प्रमाण भी देख रहे हैं । बता दें कि नसीम शाह ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर इतिहास रचा था।टेस्ट प्रारूप के तहत नसीम शाह स्टीव स्मिथ जैसे खतरनाक बल्लेबाज का सामना कर चुके हैं। इंग्लैंड में भी नसीम शाह पर सबकी नजरें होंगी ।वैसे भी अगर इंग्लैंड की पिचों पर नसीम शाह सफल होते हैं तो इससे पाकिस्तान का तेज गेंदबाजी विभाग और मजबूत होगा।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड ने इस दिग्गज को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

हालांकि पहली बार वह इंग्लैंड की पिचों पर खेलने जा रहे हैं वो भी कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच, इस वजह से चुनौतियां स्वभाविक हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते लगे लंबे ब्रेक के बाद पाकिस्तान टीम पहली बार ही इंग्लैंड का सामना करने जा रही है , जबकि इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली है और जिसमें जीत भी दर्ज की । इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here