November OTT Release: नवंबर में रिलीज इन बॉलीवुड फिल्मों को अब तक नहीं देखा तो तुरंत देख डाले

0

नवंबर का महीना बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए काफी अच्छा रहा है। एक तो दिवाली का मौका और दूसरी तरफ एंटरटेनमेंट का तड़का। नवंबर के महीने में एक नहीं बॉलीवुड की कई शानदार फिल्में रिलीज हो चुकी है। हालांकि ये सारी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। जिसमे सिर्फ एक ही फिल्म सूरज पे मंगल भारी ही ऐसी है जो सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी। बाकी सारी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है जिसको अगर आपने अब तक नहीं देखा है तो आज ही देख डाले।

लक्ष्मी
आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्षय कुमार और किआरा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी रिलीज हो रही है। फिल्म में ये दोनों कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आने वाले है। पहले ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो रही थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। आज शाम सात बजे से फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

लूडो
मल्टीस्टारर फिल्म लूडो जल्द ही रिलीज होने वाली है। जी हां आपको बता दें कि 12 नवंबर को फिल्म लूटो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस ​फिल्म की कहानी चार लोगों पर आधारित है। जिसमे बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आने वाले है।

छलांग
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता की अगली फिल्म छलांग है जो इसी 13 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

सोरारई पोटरु
सोरारई पोटरु एक शानदार फिल्म है जिसमे आपको एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। सोरारई पोटरू एक तमिल फिल्म है जो तमिल भाषा में रिलीज हो रही है। ये फिल्म भी आज यानी 12 नवंबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

मुकुती अम्मन
मुकुती अम्मन भी एक तमिल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जो इसी 14 नवंबर यानी दिवाली के दिन ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। ​इस फिल्म की कहानी आपको पसंद आएगी।

November OTT Release: नवंबर में रिलीज इन बॉलीवुड फिल्मों को अब तक नहीं देखा तो तुरंत देख डाले

Wazid Khan: वाजिद खान की पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया जबरदस्ती धर्मांतरण कराने का आरोप, सपोर्ट में कंगना रनौत

Malaika Arora: अर्जुन के साथ कोजी नजर आई मलाइका अरोड़ा, तस्वीर हुई वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here