Web Series: इस वीकेंड देख डाले हाल ही में रिलीज ये शानदार वेब सीरीज

0

हर रोज ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है। ऐसे में कई बार दर्शक कन्फ्यूज हो जाते हैं कि वो क्या देखें और क्या नहीं। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में कुछ ऐसे वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है जिसे आप चाहे तो इस वीकेंड में देख सकते है। इन वेब सीरीज की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

चाचा विधायक हैं हमारे
चाचा विधायक हैं हमारे की कहानी ऐसी लड़के की है जो खूब सेखी झाड़ता है। जिसके इलाके के विधायक का सरनेम एक ही होता है। बस फिर ये वो सेखी झांड़ने में लगा रहता है। बाद में उसकी पोल खुलती है।

भौकाल
एम एक्स प्लेयर की ओरिजनल वेब सीरीज भौकाल को आप फ्री में देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। ये एक देसी अंदाज में बनाई गई शानदार वेब सीरीज है। जो आईपीएस नवनीत सिकेरा की वर्कलाइफ है। जिसमे मुख्य किरदार में अभिनेता मोहित रैना नजर आए है।

लॉकडाउन रिश्ते
लॉकडाउन रिश्ते वेब सीरीज आज यानी 21 अक्टूबर को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में रोहित रॉय, गुरदीप पुंजी, कविता चौधरी जैसे कलाकार नजर आए है। इस वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह से लॉकडाउन पर आधारित है।

मम भाई
मम भाई वेब सीरीज की कहानी एक देसी गैंग्स्टर ड्रामा है। जिसकी कहानी पूरी तरह से मुंबई पर आधारित है। इस वेब सीरीज में अहम रोल में अंगद बेदी, सिकंदर खेर और संदीपा धर नजर आए है।

अ सूटेबल बॉय
अ सूटेबल बॉय वेब सीरीज की कहानी एक यंग लड़के की कहानी है जो अपनी उम्र से काफी बड़ी वेश्या के प्यार में पड़ जाता है। ये वेब सीरीज भी 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

मिर्जापुर 2
पहले सीजन से ज्यादा मजेदार मिर्जापुर 2 की कहानी है। जो एक देसी गैंगेस्टर ड्रामा है। जिसकी कहानी पूरी तरह से गद्दी की लड़ाई है। इसमे पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदू शर्मा मुख्य किरदार में नजर आए है।

Harivansh Rai Bachchan: अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर उनको याद करते हुए अमिताभ ने शेयर किया पोस्ट

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल की पहली प्रायॉरिटी थी, बेटियां स्वीकार करें गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रिश्ता

Bappi Lahiri Birthday: सोने की दुकान कहे जाने वाले बप्पी लहिरी आज है इतने करोड़ के मालिक, 5 हैं लग्जरी कारें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here