Ms धोनी का हुआ था कोरोना टेस्ट, अब रिपोर्ट आई सामने

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 की तैयारी में बाकी फ्रेंचाइजी टीमें जुटी हुई हैं, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स खिलाड़ियों के लिए अभ्यास कैंप लगाने जा रही है और इससे पहले खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट करवाया गया।इसी क्रम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी अब रिपोर्ट आ चुकी है।

अगले साल भारत में होने वाले टी 20 विश्व कप पर भी हैं संकट के बादल, जानिए आखिर क्यों

धोनी के कोरोना टेस्ट को लेकर सीएसके के अधिकारियों ने कहा था कि इस टेस्ट का रिजल्ट गुरुवार को आ जाएगा। धोनी का रिजल्ट निगेटिव आने के बाद अब चेन्नई में सीएसके के लिए लगने वाले कैंप में उनके शामिल होने का रास्ता साफ हो गया। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स चेपक के मैदान पर खिलाड़ियों के लिए कैंप लगाने वाले जिसकी शुरुआत 15 अगस्त से होगी।

बर्थडे स्पेशल : शोएब अख्तर ने फेंकी थी विश्व की सबसे तेज गेंद, अटूट है रिकॉर्ड

ख़बरों की माने तो सीएसके ने अपने खिलाड़ियो कें लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की है और ये रांची में शुक्रवार को लैंड करेगा। खिलाड़ियों का अब दूसरा टेस्ट चेन्नई में पहुंचने के बाद किया जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारियों ने इस बारे में बताते हुए कहा है कि उनकी टीम के खिलाड़ी 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे।

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पूर्वावलोकन और स्क्वाड
हालांकि फ्रेंचाइजी चाहती थी कि टीम दूसरे सप्ताह में ही यूएई जाए, लेकिन बीसीसीआई ने कहा था कि 20 अगस्त के बाद ही टीम वहां के लिए जाएंगी। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 13 वें सीजन के तहत अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी । सीएसके लीग के सफल टीम है जो तीन बार खिताब जीत चुकी है। आईपीएल 2019 के तहत भी वह उपविजेता रही थी और फाइनल में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here