Morning News Bulletin, गुरूवार 24 सितम्बर, डालिए एक नजर बडी खबरों पर !

0

उप्र : 17 साल बाद सहकारी समिति पर भाजपा काबिज, Santraj Yadav बने सभापति

उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक प्रबंध समिति के चुनाव में भाजपा के संतराज यादव सभापति और क़े.पी़ मलिक (विधायक) उपसभापति चुन लिए गए।

Suresh Angadi के निधन पर गृहमंत्री, रक्षामंत्री व भाजपा अध्यक्ष ने दुख जताया

रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई। पार्टी नेताओं ने उनके व्यक्तित्व की सराहना करते हुए कहा है कि अपने कार्यो और व्यवहार के कारण सुरेश अंगड़ी हमेशा याद किए जाएंगे।

Minister of State for Railways के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक

रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन होने पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने गहरा शोक जताया है। कर्नाटक की बेलगाम सीट से 65 वर्षीय सांसद सुरेश अंगड़ी बीते 11 सितंबर को कोरोना से संक्रमित हुए थे

IPL-13 : मुंबई ने कोलकाता को हरा खोला जीत का खाता (राउंडअप)

मुंबई इंडियंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में अपने दूसरे मैच में जीत का खाता खोल लिया।

गोवा कोर्ट ने Poonam Pandey के पति को जमानत दी

गोवा की एक अदालत ने बुधवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम अहमद बॉम्बे (46) को सशर्त जमानत दे दी उन्हें पत्नी की शिकायत पर मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

SHARE
Previous articleIPL 2020 RCB बनाम SRH: विराट कोहली की अगुवाई में RCB ने IPL 2020 में पहली जीत का जश्न मनाया
Next articleआईपीएल 2020 आरआर बनाम सीएसके: विस्तारित दो सप्ताह की संगरोध में मदद नहीं, बल्लेबाजी के समय पर एमएस धोनी कहते हैं
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here