Morning News Bulletin, सोमवार 18 जनवरी, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

0

मोदी और येदियुरप्पा के रूप में कर्नाटक के पास डबल इंजन : Amit Shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री के रूप में येदियुरप्पा, कर्नाटक में विकास को बढ़ावा देने के लिए एक डबल इंजन सरकार है।

Indore में मंत्री भी बैठे सड़क पर

मध्यप्रदेश के इंदौर में मंत्री तुलसीराम सिलावट का अलग ही अंदाज देखने को मिला, जब उनके आवास के बाहर लोग वन भूमि पट्टे के लिए सड़क पर बैठ गए तो मंत्री भी इन आंदोलनकारियों के बीच पहुंचकर सड़क पर बैठ गए और आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

MP : भाजपा ने पदाधिकारियों को दिया अनुशासित रह अगले चुनाव जीतने का मंत्र

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारिणी का लंबे अरसे बाद स्वरूप बदला जा सका है, नए पदाधिकारियों ने रविवार को पदभार संभाला।

देश की 3 कंपनियों की दौलत central government के बजट से ज्यादा

देश की तीन कंपनियों की दौलत केंद्र सरकार के बजट से ज्यादा है। भारत की तीन कंपनियों की बाजार पूंजी 32 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा है

Australian Open के लिए क्वारंटीन हुए खिलाड़ियों ने खाने को लेकर की शिकायत

आस्ट्रेलियन ओपन से पहले मेलबर्न में क्वारंटाइन में रह रहे टेनिस खिलाड़ियों ने खाने और रहने की व्यवस्था को लेकर शिकायत की है। दो चार्टर विमान से यहां आने के दौरान कोरोना के चार मामले सामने आए हैं

SHARE
Previous articleमोदी और येदियुरप्पा के रूप में कर्नाटक के पास डबल इंजन : Amit Shah
Next articleDelhi के छात्रों के लिए बनेगा अलग शिक्षा बोर्ड और नया पाठ्यक्रम
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here