Mirzapur 2 Release: तय तारीख से एक दिन पहले पधारे कालीन भईया, ट्विटर रिव्यू

0

आज ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर धमाल होने वाला है। क्योंकि आज यानी 23 अक्टूबर को कालीन भईया, मुन्ना भईया और गुड्ड का भौकाल दिखने वाले है। देश की मच अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है। जिसका बड़ी ही बेसब्री से दर्शकों को इंतजार था। दर्शकों का इंतजार पूर हो गया है। मिर्जापुर 2 में मुख्य किरदार के रूप में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल नजर आने वाले है। इन सभी कलाकारों ने अपने अपने अभिनय और दमदार डायलॉग डिलीवरी से इस सीरीज को और भी शानदार बनाया है।

इसके अलावा मिर्जापुर 2 में कई ऐसे किरदार है जो आपको पहली बार दिखाई देने वाले है। सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 की रिलीज से पहले ही दर्शकों में खासा उत्सा​ह देखने को मिल रहा है।

अब तक सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 को लेकर कई ऐसे पोस्ट देखने को मिले है जिससे लोगों का उ​त्साह साफ दिखाई दे रहा है। आप खुद यहां पर इस पोस्ट में देख सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो की मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर 2 अपने तय समय से एक दिन पहले ही रिलीज हो चुकी है।

जिसकी वजह से मिर्जापुर 2 की रिलीज का इंतजार करने वाले फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिल चुका है।

इसकी वजह से कई फैंस और दर्शकों ने इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो का धन्यवाद किया है। अगर हम बात करें मिर्जापुर की तो इसमे कालीन भईया का किरदार अभिनेता पकंज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आए है। जिनकी मिर्जापुर में तूती बोतल है।

वो अपने काम के लिए गुड्डू और मुन्ना का सहारा लेते है। कालीन भैया बबलू को अपने गैंग में शामिल कर लेते है। ऐसे में कालीन भईया का बेटा मुन्ना इस फैसले से खुश नहीं होते है। इसके अलावा दोनों के बीच ऐसे विवाद हो जाते है जिसकी वजह से मुन्ना अपने ही पिता के मर्डर का प्लान करता है।

अब मिर्जापुर 2 में देखना होगा कि क्या होता है क्या कालीन भईया का मर्डर हो जाएगा और मिर्जापुर की गद्दी किसकी होगी?

Prabhas Birthday: रॉयल लाइफ जीते है अभिनेता प्रभास, इन चीजों के हैं शौकीन

Mirzapur 2 Release: तय तारीख से एक दिन पहले पधारे कालीन भईया, ट्विटर रिव्यू

Ashram 2 Teaser: आश्रम 2 में खुलेगा काशीपुर वाले बाबा के काले सच का राज, टीजर रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here