भारतीय क्रिकेट टीम में अलग -अलग कप्तानी को लेकर दिग्गज टॉम मूडी ने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारतीय क्रिकेट टीम में अलग – अलग कप्तान किए जाने की चर्चा रही है । कई दिग्गज खिलाड़ियों का मानना रहा है विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कप्तानी का बंटवारा कर दिया जाना चाहिए। हाल ही में इसको लेकर दिग्गज टॉम मूडी ने बात की है और वह भारतीय टीम में अलग- अलग कप्तानी के पक्ष में हैं।

टीम इंडिया के फैंस के लिए झटका!कोरोना के चलते अब बीसीसीआई रद्द कर सकता है ये एक और बड़ी सीरीज

टॉम मूडी ने हर्षो भोगले के साथ बातचीत में कहा कि वह यहां (भारत में) अलग कप्तानी चाहते हैं क्योंकि उच्चतम स्तर पर कोहली का लंबे समय तक खेलना तभी सुनिश्चित हो पाएगा। दिग्गज को डर है कि अगर विराट तीनों प्रारूप में भारतीय टीम की अगुआई करते रहे तो उन्हें दो साल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ना पड़ सकता है।

इस दिग्गज खिलाड़ी ने नहीं छोड़ी उम्मीद, बोला- वनडे में जरूर वापसी करूंगा उन्होंने कहा भारत का उदाहरण शायद सबसे हाई – प्रोफाइल है मैं केवल विराट कोहली को लंबे समय तक खेलते देखने के लिए अलग कप्तानी देखना पसंद करूंगा। हम जानते हैं कि विराट एक सुपरस्टार हैं और उनको देखना बहुत सुखद है चाहे वे एक कप्तान के तौर पर हो या बल्लेबाज के रूप में।

भारतीय क्रिकेटर की पत्नि निकली कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वांरटाइन

बता दें कि भारतीय टीम में विराट कोहली के अलावा कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के दावेदार रोहित शर्मा हैं । कई मौकों पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने कप्तानी की है । रोहित की अगुआई में ही टीम इंडिया ने एशिया कप और निदाहास ट्रॉफी हाल ही के समय जीती हैं। इसलिए अगर भारतीय टीम में कप्तानी का बंटवारा किया जाता है तो एक प्रारूप की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here