टीम इंडिया के फैंस के लिए झटका!कोरोना के चलते अब बीसीसीआई रद्द कर सकता है ये एक और बड़ी सीरीज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट को काफी क्षति हुई है और अब तक कई टूर्नामेंट व सीरीज रद्द व स्थगित हुए हैं । यही नहीं बीसीसीआई एक और बड़ी सीरीज को महामारी के चलते रद्द कर सकती है। ख़बरों की माने तो बीसीसीआई कोरोना वायरस के चलते भारत की मेजबानी में होने वाली एक और सीरीज को रद्द कर सकता है।

इस दिग्गज खिलाड़ी ने नहीं छोड़ी उम्मीद, बोला- वनडे में जरूर वापसी करूंगा बता दें कि इस साल सितंबर – अक्टूबर के महीने में भारत और इंग्लैंड के बीच सीमित ओवर्स की सीरीज प्रस्तावित है जिसमें दोनों टीमों को 3 वनडे और 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है और लेकिन रिपोर्ट की माने तो बीसीसीआई इस सीरीज को रद्द करने के बारे में विचार कर रहा है।

भारतीय क्रिकेटर की पत्नि निकली कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वांरटाइन

इस संदर्भ में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा – हां बिना किसी संदेह के इंग्लैंड का भारत दौरा स्थगित करना पड़ेगा। इन हालात में सीरीज को कराने का कोई विकल्प नहीं है। हम इसे बाद में आयोजित कराएंगे ।इसके साथ ख़बरों में यह बात भी आई है कि बीसीसीआई ने अभी तक इस सीरीज को लेकर ईसीबी से कोई बात नहीं की है ।

ये 5 टीमें जिनके नाम दर्ज है सबसे ज्यादा लगातार टेस्ट सीरीज हारने का रिकॉर्ड

लेकिन इसे अगले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आने के बाद आयोजित कराने की आयोजना बनाई जा रही है। गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति अच्छी नहीं है और महामा्री के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं । यही वजह है कि अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुए आईपीएल 2020 के आयोजन की संभावना भी कम नजर आ रही है। बीसीसीआई ने अब तक इसको लेकर भी कोई फैसला नहीं लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here