KXIP VS RR: ये चार स्टार खिलाड़ी दिखाएंगे दम तो बदल देंगे मैच का रुख

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के 50 वां मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स से भिड़ना है। इस मुकाबले में अगर दोनों टीमों के चार खिलाड़ी दम दिखाते हैं तो मैच रुख बदल सकते हैं। बता दें कि मुकाबले के तहत पंजाब और राजस्थान के बीच करो या मरो की स्थिति बनी हुई।

IPL 2020, CSK vs KKR:चेन्नई ने किया बड़ा उलटफेर, कोलकाता को 6 विकेट से हराया

केएल राहुल – किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए केएल राहुल कप्तानी प्रदर्शन कर रहे हैं। इस सीजन में केएल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केएल राहुल के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। केएल राहुल मैच को पलटने वाली दमदार पारी खेल सकते हैं। राहुल ने अब तक मैच जिताऊ प्रदर्शन करके ही दिखाया है।

IPL 2020, CSK vs KKR: आकाश चोपड़ा ने खड़े किये केकेआर पर सवाल, जानिए आखिर क्यों

क्रिस गेल – मौजूदा सीजन में जिस दिन से क्रिस गेल टीम के लिए मैदान उतर रहे हैं लकी साबित हो रहे हैं। क्रिस गेल के टीम में बने रहने से किंग्स इलेवन पंजाब लगातार जीत दर्ज कर रही है। राजस्थान के खिलाफ भी क्रिस गेल से तूफानी प्रदर्शन की उम्मीद की जाएगी ताकि टीम को जीत आसान हो सके ।

IPL 2020, CSK vs KKR: नीतिश राणा की धमाकेदार पारी, कोलकाता ने चेन्नई को दिया 173 का लक्ष्य

संजू सैमसन – राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन भी शानदार फॉर्म में हैं।संजू सैमसन ने अब तक खेले 12 मैचों में 326 रन बनाए हैं।किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान को जीत दिलाने के लिए उन्हें प्रभावी प्रदर्शन करके दिखाना होगा। संजू सैमसन के प्रदर्शन पर सबकी निगाहें रहने वाली हैं।


जोफ्रा आर्चर- तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर राजस्थान रॉयल्स टीम की गेंजबाजी की मुख्य धुरी हैं। जोफ्रा आर्चर ने इस सीजन में सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकने का कारनामा किया है। आर्चर पंजाब के खिलाफ भी घातक गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here