IPL 2020, KXIP vs RR:राजस्थान ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का 50 वां मैच अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।इस मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स आमने -सामने हैं। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है।

Breaking, KXIP vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

अंक तालिका में स्थिति-
अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति पर गौर किया जाए तो पंजाब और राजस्थान प्लेऑफ की रेस में हैं। किंग्स इलेवन पंजाब 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। उसने अपने अब तक खेले 12 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है। वहीं राजस्थान रॉयल्स 10 अंक के साथ सातवें स्थान पर है। राजस्थान ने अब तक खेले 12मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है। दोनों ही टीमें यहां जीत दर्ज करके प्लेऑफ में अपनी स्थिति में सुधार करना चाहेंगी।

IPL 2020: KXIP पर दबाव बनाने के लिए राजस्थान रॉयल्स को करना होगा ये काम

हेड टू हेड रिकॉर्ड-
आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं कि आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच खेले गए मैचों में राजस्थान का पलड़ा भारी है। है। राजस्थान की टीम ने 11 और किंग्स इलेवन पंजाब ने 9 मैच जीते हैं। मौजूदा सीजन में जब पिछले मैच के तहत राजस्थान और पंजाब के बीच भिड़ंत हुई थी तो राजस्थान ने जीत दर्ज करने काम किया था। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने रिकॉर्ड में सुधार करने के लिए मैदान पर उतरेगी।

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी

टीमें:

आज के मैच के लिए राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने कोई बदलाव नहीं किया है।पहले माना जा रहा था कि प्लेइंग इलेवन में मयंक अग्रवाल वापसी होगी, पर ऐसा हुआ नहीं । बता दें कि टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल फिलहाल चोटिल चल रहे हैं। आज के मैच में फिर उनकी कमी टीम को खल सकती है।

किंग्स इलेवन पंजाब (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (w / c), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह
राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, स्टीवन स्मिथ (c), संजू सैमसन (w), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, वरुण एरॉन, कार्तिक त्यागी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here