IPL 2020: KXIP पर दबाव बनाने के लिए राजस्थान रॉयल्स को करना होगा ये काम

0

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क ।आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स को किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ंना है। मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को बड़ी सलाह दी है। आकाश चोपड़ा ने बताया है कि मुकाबले में कैसे किंग्स इलेवन पंजाब पर राजस्थान रॉयल्स दबाव बन सकती है।

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी

आकाश चोपड़ा स्टार स्पोर्ट्स के एक प्रोग्राम में कहा कि , राजस्थान को क्रिस गेल को जल्दी आउट करना होगा। इससे पंजाब की टीम और कप्तान राहुल पर दबाव डाला जा सकता है।उन्होंने कहा कि प्लेइंग इलेवन में गेल के शामिल होने के बाद से टीम का भाग्य बदल गया है। वह जब से आए हैं और टीम कोई मैच नहीं हारी है। ऐसे में राजस्थान को जीत के लिए गेल को रोकने के लिए गेम प्लान बनाना होगा।

IPL 2020: ये तीन टीमें बड़ा उलटफेर कर प्लेआफ में बना सकती हैं जगह

अगर वह खेल पाए थे तो उनकी आंधी में विपक्षी टीम उड़ जाएगी। गौरतलब है कि इस सीजन में जिस दिन से क्रिस गेल टीम के लिए मैदान पर उतर रहे हैं , वह लकी साबित हो रहे हैं । क्रिस गेल ने अब तक टीम के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन ही किया है।

KXIP VS RR: ये चार स्टार खिलाड़ी दिखाएंगे दम तो बदल देंगे मैच का रुख

क्रिस गेल ने मौजूदा सीजन में 5 मुकाबले खेले हैं जिनमें 35.40 की औसत और 138.28 की स्ट्राइक रेट के साथ 177 रन बनाए हैं। गेल अब तक 2 अर्धशतक भी लगा चुके हैं। वहीं उनके बल्ले से 9 चौके और 15 छक्के भी निकले हैं। यही वजह है कि वह राजस्थान रॉयल्स के लिए खतरा साबित हो सकते हैं । इसलिए आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स को जल्द क्रिस गेल का विकेट लेने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here