मि.इंडिया पर कानूनी कार्यवाही करने पर जावेद अख्तर ने लगाई शेखर कपूर की क्लास,बताया पूरा सच

0

पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारो में मिस्टर इंडिया फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है दरअसल जब से अली अब्बास जफर ने इस फिल्म का एलान किया है।फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़े हुए है।जहां एक तरफ सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अली अब्बास को खरी खोटी सुनाई है तो वही दूसरी तरफ शेखऱ कपूर ने इस पर कानूनी कार्यवाही करने की बात कही है।अब आखिरकार शेखर कपूर और सोनम कपूर इस फिल्म के सीक्वल पर विवाद जताने वाले कौन है और किस अधिकार से इस पर अपना हक जमा रहे है ये बात हर किसी की सममझ से बाहर है।

मिस्टर इंडिया के सीक्वल पर भड़के शेखर कपूर,सोशल मीडिया पर पूछा-इस दुनिया में कोई और मोगैंबो भी है?

जिस पर हाल ही में जावेद अख्तर ने शेखर कपूर को फटकार लगाई।जी हां दरअसल शेखर कपूर इस फिल्म के डायरेक्टर रह चुके है ऐसे में जब फिल्म का एलान हुआ तो उनसे बात नहीं की गई।जिस पर उन्हें काफी बुरा लगा और उन्होनें अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा-  मिस्टर इंडिया के रीमेक बनने पर बहस यह नहीं है कि किसी ने मेरी इजाजत नहीं ली न ही मुझे बताने की जरूरत समझी। सवाल यह है कि अगर आप किसी फिल्म का रीमेक बना रहे हैं, जो कि किसी डायरेक्टर के बेहद सक्सेसफुल काम पर आधारित है, क्या डायरेक्टर ने जो बनाया उस पर उसका क्रिएटिव राइट नहीं है?’

Entrepreneurship को मजबूत करने का पुख्ता प्रमाण है बॉलीवुड की ये फिल्में, बिजनेसमैन को देती है बड़ा संदेश

अब शेखर कपूर की इस नाराजगी पर जावेद अख्तर ने भी अपना पक्ष रखा और उन्हें री ट्वीट करते हुए लिखा- ‘शेखर साहब कहानी, सिचुएश, सीन, किरदार, डायलॉग, लिरिक्स और यहा तक कि टाइटल भी आपका नहीं था। ये सब मैंने आपको दिया था। हां आपने काफी अच्छी तरह इसको अंजाम दिया लेकिन फिल्म पर आपका दावा मुझसे ज्यादा कैसे हो गया। यह आपका आइडिया नहीं था, यह आपका सपना नहीं था।’गौरतलब है इससे पहले अहमद खान जिन्होनें फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर काम किया है वो भी बोल चुके है कि यदि फिल्म के राइट्स शेखर कपूर और सोनम के पास नही है तो कोई भी इस फिल्म के बारे मे उनसे क्यों चर्चा करना चाहेगा।बता दे फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कररहे है तो वही फिल्म बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे।

मि.इंडिया रिबूट से पिता के अनजान होने बेटी सोनम ने साधा अली अब्बास पर निशाना कहा- ये छल है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here