Jammu Kashmir Firing News: सीमा पार से फायरिंग में BSF अधिकारी शहीद, 5 दिन में दूसरी बड़ी घटना…

0

सीमा पार से हर रोज आने वाली सीजफायर उल्लंघन की खबरों ने हर किसी को बैचेन कर दिया है। पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से आज एक बार फिर से सीजफायर किया गया। इस दौरान पाकिस्तान सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी पर अग्रिम चौकियों पर भारी गोलीबारी की। इस घटना में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया है। पिछले 5 दिन के भीतर पाकिस्तानी फायरिंग से जवान के शहीद होने की ये दूसरी घटना है।

बीएसएफ अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि मेंढर सेक्टर के तारकुंडी इलाके में सीमा पार से अचानक गोलीबारी की गई है। अधिकारियों ने बताया कि भारतीय जवानों ने गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है।जानकारी के अनुसार, इससे पहले 27 नवंबर को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में भी पाकिस्तान की तरफ से सीज फायरिंग का उल्लंघन किया गया था। उस दौरान पाक की गोलीबारी में भारत के दो सैनिक शहीद हो गए थे। सुंदरबनी सेक्टर मं शहीद होने वाले जवानों के नाम नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफल मैन सुखबीर सिंह थे।

शहीद हुए प्रेम बहादुर खत्री यूपी के महाराजगंज के रहने वाले थे। शहीद जवान सुखबीर सिंह पंजाब के तरनतारन निवासी थी। पाकिस्तानी फायरिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन हर जवान पाकिस्तान की गोलीबारी का सामना कर रहा है। हालांकि, भारतीय सेना पाकिस्तान को फायरिंग का करारा जवाब देती है। लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से अब तक बाज नहीं आ रहा है।

Read More…
Farmers Protest: दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बैरिकेडिंग, सरकार के न्यौते पर बैठक जारी…
GHMC Election 2020: हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए वोटिंग आज, बीजेपी-ओवैसी और TRS में कांटे की टक्कर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here