IPL 2020, CSK vs RR: राजस्थान ने लीग में किया विजयी आगाज, चेन्नई को दी मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के चौथे मैच के तहत आज भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने जा रही है। बता दें कि इस अहम मुकाबले के लिए दोनों टीमों शारजाह मैदान पर आमने- सामने हैं। मुकाबले में टॉस हो चुका है ।

IPL 2020 : SRH पर भारी पड़ी RCB, ये रहे जीत के 5 हीरो

बता दें कि लीग में सीएसके का यह दूसरा मैच है । उसने इससे पहले लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की थी । वहीं दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स पहला ही मैच चेन्नई के खिलाफ मौजूदा सीजन में खेलने जा रही है।

IPL 2020: हार के बाद कप्तान David warner तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं दिया विलियमसन को मौका

चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स लीग का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी । दोनों टीमों के पास स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं जो अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच रोमांचक कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

IPL 2020 RR vs CSK: राजस्थान और चेन्नई की भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की Playing 11

दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड –
मुकाबले  से पहले दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात की जाए तो आईपीएल के इतिहास में अब तक 21 मुकाबले हुए हैं ।इन 21 मैचों में से 14 बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को जीत मिली है तो वहीं 7 बार राजस्थान रॉयल्स जीती है। इन मैचों में आईपीएल 2008 का फाइनल भी शामिल है जब चेन्नई को हराकर राजस्थान ने पहली बार खिताब जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here