IPL 2020: पहले ही मैच में फ्लॉप हुए विराट कोहली, इस युवा गेंदबाज ने बनाया शिकार, देखें VIDEO

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी कप्तान विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए हैं। उनकी टीम ने भले ही पहले खेलते हुए 163 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा करने का काम किया  लेकिन विराट कोहली अपना जलवा दिखाने में नाकाम रहे । विराट कोहली को मैच में पवेलियन की राह युवा गेंदबाज टी नटराजन ने दिखाई ।

IPL 2020, RCB vs SRH : आरसीबी का धमाकेदार जलवा, 20 ओवर में ठोके 163 रन

 

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ  टी नटराजन ने डेब्यू किया और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी विकेट लेना गेंदबाज के लिए यागदार रहने वाला है । बता दें कि मुकाबले में टॉस हारने के बाद आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की। टीम की पारी की शानदार शुरुआत देवदत्त पडिक्कल(56) और एरोन फिंच (29) ने की । वहीं मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने विराट कोहली आए।

IPL 2020: वीडियो में देखिए इस फैन की दीवानगी, हाथ में दीया जलाकर उतारी Virat Kohli की आरती

विराट ने अपनी पारी में 13 गेंदों का सामना किया और 14 रन बनाए। विराट कोहली नटराजन की गेंद पर राशिद खान को कैच दे बैठे। बता दें कि विराट कोहली पर सबकी नजरें थी, क्योंकि लंबे वक्ते के बाद वह मैदान पर उतरे । कोरोना वायरस के चलते मैदान से दूर रहने के बाद विराट कोहली के सामने भी वापसी की चुनौती थी पर पहले मैच में वह अपनी फॉर्म नहीं दिखा पाए ।

IPL 2020, RCB vs SRH : धाकड़ खिलाड़ियों के साथ उतरी आरसीबी, देखें दोनों टीमों की Playing 11

वैसे यूएई पहुंचकर विराट कोहली ने जमकर अभ्यास किया है । उनके ट्रेनिंग सेशन के वीडियो यह जाहिर कर रहे थे विराट मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं और ऐसे में मैचों के दौरान भी वह धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे। वैसे विराट कोहली का पहले मैच में फ्लॉप होने का अर्थ यह कतई नहीं है कि वह आगे भी ऐसा प्रदर्शन करेंगे । विराट कोहली उन चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक हैं जो एक मैच में खराब प्रदर्शन करने के बाद दूसरे मुकाबले से आसानी से वापसी कर लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here