IPL 2020, RCB vs SRH : धाकड़ खिलाड़ियों के साथ उतरी आरसीबी, देखें दोनों टीमों की Playing 11

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

IPL 2020, DC vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब की हार के ये हैं 5 सबसे बड़े गुनाहगार

विराट कोहली की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी और हैदराबाद को बड़ा लक्ष्य देना चाहेगी। वैसे अगर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो आरसीबी की टीम ने चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में एरोन फिंच, एबी डीविलियर्स , जोश फिलिप और डेल स्टेन को शामिल किया  है ।

वहीं हैदराबाद की टीम में विदेशी खिलाड़ियों के रूप में कप्तान डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मिशेल मार्श और राशिद ख़ान शामिल हैं। एक तरह से दोनों टीमें मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी हैं और इसलिए माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है ।

IPL 2020, RCB vs SRH : कभी भी मैच का पासा पलटने का दम रखते हैं ये पांच खिलाडी

आरसीबी की टीम को जहां एरोन फिंच, विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी मजबूत करेंगे। वहीं हैदराबाद की टीम को डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे मजबूती देंगे ।

IPL 2020: Marcus Stoinis ने जड़ी चौथी सबसे तेज फिफ्टी, रिकॉर्ड्स की लगाई झड़ी

दोनों टीमों के पास बेहतरीन गेंदबाज भी हैं । विराट ने अपनी टीम में डेल स्टेन और उमेश यादव जैसे तेज गेंदबाजों को शामिल किया है वहीं वांशिगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल को स्पिनर के रूप में शामिल किया है । वहीं हैदराबाद के पास भी तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार और संदीम शर्मा हैं और राशिद ख़ान जैसे बेहतरीन स्पिनर हैं।

टीमें
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): एरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप (w), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (c), जॉनी बेयरस्टो (w), मनीष पांडे, विजय शंकर, मिशेल मार्श, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here