IPL 2020:MI vs KKR के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में 32 वें मैच के तहत शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच भिड़ंत होगी । दोनों टीमों के पास स्टार खिलाड़ी हैं और इसलिए कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। मैच से पहले हम यहां 8 रिकॉर्ड का जिक्र कर रहे हैं जो मैच में बन सकते हैं। पहला रिकॉर्ड – केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने अब तक 20 जीत दर्ज की हैं और शुक्रवार को मैच में रोहित की टीम के पास 21 वीं जीत दर्ज करने का मौका होगा।

IPL 2020: विराट कोहली ने RCB के लिए हासिल किया ये नया कीर्तिमान

दूसरा रिकॉर्ड – सुनील नरेन अगर इस मैच में 4 छक्के लगाएंगे तो वह आईपीएल में अपने 50 छक्के पूरे कर लेंगे। तीसरा रिकॉर्ड – मैच में सुनील नरेन को मौका मिलता है और वो फोर विकेट हॉल लेते हैं तो इतिहास रचेंगे। नरेन ने अब तक लीग में मलिंगा के बराबर 6 बार फोर विकेट हॉल ले चुके हैं। सुनील नरेन के पास मलिंगा को पछाड़ने का मौका है।

LIVE IPL 2020, RCB vs KXIP: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग XI देखें

चौथा रिकॉर्ड – आंद्रे रसेल अगर इस मैच में 29 रन बनाते हैं तो वह आईपीएल में 1500 रन बनाने वाले 50वें खिलाड़ी बन जाएंगे पांचवा रिकॉर्ड – क्रुणाल पांड्या अगर इस मैच में 61 रन बनाते हैं तो वह आईपीएल में 1000 रन पूरे करने वाले 12 वें खिलाड़ी बन जाएंगे। छठवा रिकॉर्ड – रोहित इस मैच में 4 चौके लगाते हैं तो वह अपने आईपीएल में 450 चौके पूरे कर लेंगे।

IPL 2020:RCB के लिए सबसे बड़ा खतरा होगा KXIP का ये बल्लेबाज सातवां रिकॉर्ड – मुंबई इंडियंस के ईशान किशन मैच में 2 छक्के लगाते हुए अपने 50 छक्के पूरे कर सकते हैं। आठवां रिकॉर्ड – रोहित इस मैच में अर्धशतक बनाते हैं तो वह सुरेश रैना और विराट कोहली के 39 अर्धशतक को पीछे छोड़ आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक बनाने के मामले में डेविड वॉर्नर और शिखर धवन के बाद तीसरे स्थान पर आ जाएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here