IPL 2020:RCB के लिए सबसे बड़ा खतरा होगा KXIP का ये बल्लेबाज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। किंग्स इलेवन पंजाब गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ मैच से जीत की पटरी लौटना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच शारजाह के मैदान पर मैच होगा। मुकाबले से पहले पंजाब के लिए अच्छी ख़बर यह रही है कि क्रिस गेल फिट हो गए हैं और आरसीबी के खिलाफ मैच में उतर सकते हैं।

IPL 2020: इस सीजन में इन 5 गेंदबाजों की हुई है जमकर धुनाई, देखें आंकड़ें

क्रिस गेल लीग के एक धांसू बल्लेबाज हैं जो मैच में आरसीबी के गेंदबाजों के लिए खतरा बन सकते हैं। गेल पिछले दो सीजन से पंजाब टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने अपने धांसू प्रदर्शन से  कई बार साबित किया है कि वह एक मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं। गौर किया  जाए  गेल ने आईपीएल 2018 में 11 मैच खेले थे जिनमें 40.88 के औसत और 146.03 की स्ट्राइक रेट के साथ 368 रन बनाए थे।

IPL 2020: सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकी हैं इन पांच गेंदबाजों ने , देखें लिस्ट

गेल ने सीजन में एक शतक और 3 अर्धशतक जड़ने का काम किया था। उनका हाई स्कोर 104 रन रहा था। क्रिस गेल ने आईपीएल 2019 में यानि पिछले सीजन में 13 मैच के तहत 40.83 की औसत और 153.60 की स्ट्राइक रेट के साथ 390 रन बनाए थे। गेल ने सीजन में 4 अर्धशतक भी जड़े थे ।

एनरिच नॉर्टजे ने फेंकी IPL की सबसे तेज गेंद, डेल स्टेन का तोड़ा रिकॉर्ड

 

पंजाब की अब एक बार फिर गेल से यही उम्मीद करेगी कि वह अपने पुराने रंग में ही नजर आए। किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक सीजन में 7 मुकाबले खेले हैं और जिनमें से टीम को 6 में हार का सामना करना पड़ा । पंजाब अब आरसीबी के खिलाफ मैच से हार का क्रम तोड़ना चाहेगी। अब तक टीम की बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल और केएल राहुल पर निर्भर रही है लेकिन क्रिस गेल के आने से इसे और मजबूती मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here