IPL 2020, SRH vs KKR :मिस्ट्री स्पिनर की गेंद पर चकमा खा गए David warner, वीडियो देखिए कैसे गंवाया विकेट

0

जयपुर स्पोर्टस डेस्क। आईपीएल 2020 के 8वें मैच में केकेआर के खिलाफ डेविड वॉर्नर जलवा दिखाने में नाकाम रहे । वॉर्नर मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर चकमा खाकर आउट हुए। डेविड वॉर्नर ने 30 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली । अपनी पारी में वॉर्नर ने 2 चौके और एक छक्का लगाया ।

IPL 2020, SRH vs KKR : सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को दिया 143 का लक्ष्य

वैसे तो हैदराबाद की पारी का आगाज करते हुए डेविड वॉर्नर पूरी तरह सेट हो चुके थे लेकिन वरुण चकवर्ती ने कमाल करते हुए अपनी ही गेंद पर उन्हें कैच आउट किया। यहां वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर वॉर्नर चकमा खा गए और गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और वो आउट हो गए।

IPL 2020: द्रविड़ की सलाह ने बदल दी जिंदगी, अब दो साल बाद आईपीएल में डेब्यू किया इस गेंदबाज ने

वॉर्नर जैसे ही शॉट खेला गेंद सीधे वरुण चक्रवर्ती के हाथों में आई और उन्होंने आसानी से कैच लपक लिया । हैदराबाद को मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला । गौरतलब है कि वॉर्नर लीग के पहले मैच में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे।

IPL 2020: KXIP के खिलाफ मैच के लिए Rajasthan Royals में वापसी करेगा ये खिलाड़ी

वरुण चक्रवर्ती कहे जाते हैं मिस्ट्री बॉलर –
बता दें कि वरुण चक्रवर्ती की ताकत उनकी मिस्ट्री गेंदबाजी है। वो एक ही ओवर में अलग-अलग तरह की गेंद फेंकने में महिर हैं। सबसे पहले वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान सुर्खियों में आए थे ।इसके बाद आईपीएल 2019 सीजन के लिए इस गेंदबाज को किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.4 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा था हालांकि फिर टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था।अब 2020 में केकेआर ने इस मिस्ट्री गेंद पर दाव लगाने का काम किया । वरुण चक्रवर्ती आगे भी अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here