Breaking, IPL 2020, SRH vs KKR : सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को दिया 143 का लक्ष्य

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आईपीएल के 8 वें मैच के तहत शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच आमना- सामना हो रहा है । मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की पारी समाप्त हुई है। हैदराबाद के बल्लेबाज आज यहां ज्यादा जलवा दिखाने में नाकाम रहे हैं।

IPL 2020: द्रविड़ की सलाह ने बदल दी जिंदगी, अब दो साल बाद आईपीएल में डेब्यू किया इस गेंदबाज ने

टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 142 रन बनाए हैं। हैदारबाद के लिए सबसे बड़ी पारी मनीष पांडे ने खेली । उन्होंने 38 गेंदों में 3 चौके और दो छक्कों की दम पर 51 रन बनाए। वहीं डेविड वॉर्नर ने 39 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की दम पर 26 रनों का योगदान दिया ।केकेआर के लिए पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल एक-एक विकेट लिया।

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने अपना काम मैच में कर दिया है और अब टीम के गेंदबाजों पर जीत का दरोमदर रहने वाला है। गेंदबाजों को केकेआर के खिलाफ स्कोर का बचाव करना होगा। हैदराबाद आज यहां भुवनेश्वर कुमार , खलील अहमद जैसे तेज गेंदबाज तो वहीं राशिद खान जैसे बेहतरीन स्पिनर के साथ मैदान में उतरी है।

IPL 2020: KXIP के खिलाफ मैच के लिए Rajasthan Royals में वापसी करेगा ये खिलाड़ी

टीम का गेंदबाजी विभाग मजबूत है अगर घातक प्रदर्शन करता है तो केकेआर उसके सामने घुटने टेक सकती है, हालांकि केकेआर ऐसे खिलाड़ी की साथ उतरी है जो उसे जीत के लक्ष्य तक पहुंचा सकते हैं। दूसरी पारी के तहत दोनों टीमों के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिलने वाला है।दोनों टीमों आज के मैच में जीत की तलाश है क्योंकि अब तक लीग की प्वाइंट्स टेबल में खाता भी नहीं खुला है।

IPL 2020:MS Dhoni ने दिखाई खेल भावना, Prithvi Shaw की ऐसी की मदद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here