IPL 2020 RR vs CSK: जोफ्रा आर्चर ने किया कमाल, जानिए कैसे दो गेंदों में बना डाले 27 रन

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के तहत चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 216 रन बनाए।

IPL 2020: कप्तान Dinesh Karthik ने दिए संकेत, KKR के लिए ये दो खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग

राजस्थान के लिए 74 रनों की पारी संजू सैमसन, 69 रनों की पारी स्टीव स्मिथ ने खेली । वहीं अंत में 8 गेंदों में नाबाद 27 रन जोफ्रा आर्चर ने बनाए। आर्चर ने अपनी पारी के दौरान बड़ा कमाल किया और दों गेंदों में 27 रन भी बटोरे। बता दें कि मैच के 19 ओवर में राजस्थान का स्कोर सात विकेट पर 186 रन था ।

IPL 2020, CSK vs RR: स्मिथ- सैमसन की पारी के दम पर राजस्थान ने बनाए 216

तब धोनी ने आखिरी ओवर में गेंद लुंगी एंगीडी सौंपी। लुंगी की पहली गेंद पर आर्चर ने छक्का जड़ा । इसके बाद आर्चर ने अगली पर भी छक्का लगाने का काम किया । पर इसके बाद लुंगी एंगीडी ने अगली गेंद नो बॉल फेंकी और आर्चर ने इस पर भी छक्का जड़ दिया। आर्चर को इस गेंद पर कुल 7 रन मिले।

IPL 2020, CSK vs RR: संजू सैमसन ने ठोका तूफानी अर्धशतक , चेन्नई के खिलाफ बना डाला ये रिकॉर्ड
इसके बाद दुर्भाग्य से एंगीडी ने अगली गेंद पर नो बॉल फेंकी और इस पर भी आर्चर ने छक्का जड़ दिया। और इस गेंद पर भी आर्चर को सात रन ही मिले। इसके बाद लुंगी एंगीडी ने वाइड गेंद फेंकी । इस तरह जोफ्रा आर्चर ने दो गेंदों में 27 रन बना डाले। बता दें कि जोफ्रा आर्चर की इस ताबड़तोड़ पारी ने टीम के स्कोर को बड़े स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के इरादे से उतरी है । राजस्थान लीग के 13 वें सीजन में अपना पहला मैच खेल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here