IPL 2020: कप्तान Dinesh Karthik ने दिए संकेत, KKR के लिए ये दो खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने अभियान की शुरुआत बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से करनी है। शेख जायेद स्टेडियम में होने वाले इस मैच में केकेआर के लिए जीत दर्ज करना चुनौतीपूर्ण होगा।

IPL 2020, CSK vs RR: स्मिथ- सैमसन की पारी के दम पर राजस्थान ने बनाए 216

इस मुकाबले से पहले केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया है और यह भी बताया है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में दो कौन से खिलाड़ी ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे । केकेआर लीग में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी, वहीं दूसरी मुंबई इंडियंस को पहले ही मैच में चेन्ई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और इसलिए उस पर भी जीत का दबाव है।

IPL 2020, CSK vs RR: संजू सैमसन ने ठोका तूफानी अर्धशतक , चेन्नई के खिलाफ बना डाला ये रिकॉर्ड
मुकाबले  से पहले  दिनेश कार्तिक ने कहा , उनकी टीम ( मुंबई इंडियंस ) विश्वस्तरीय खिलाड़ियों की एक टीम है वे मजबूत लाइनअप हैं और उनके पास आईपीएल ट्रॉफी है। कार्तिक मानना यह है कि उनके टीम के लिए यह अच्छा है कि वह एक चैंपियन टीम के खिलाफ शुरुआत कर रहे हैं।

CSK VS MI के बीच खेले गए IPL 2020 के ओपनिंग मैच ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

दिनेश कार्तिक ने साथ ही संकेत दिए कि शुभमन गिल और सुनील नरेन केकेआर के लिए पारी का शुरुआत कर सकते हैं। उन्होंने इस संदर्भ में कहा, शुभमन गिल एक क्वालीटी खिलाड़ी है । मुझे यकीन है कि वह सभी उम्मीदों को पार कर जाएँगे । गिल और नरेन एक अच्छा ओपनिंग संयोज बनाते हैं। बता दें कि इस साल केकेआर के साथ इयोन मॉर्गन भी जुड़े हैं और ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि ऐसे अनुभवी खिलाड़ी का इस्तेमाल कप्तान कार्तिक कैसे करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here