IPL 2020 MI vs CSK: ओपनिंग मैच में मुंबई और चेन्नई का ऐसा हो सकता है playing XI

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का आगाज शनिवार 19सितंबर से शुरू होने जा रहा है । लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होने वाली है। मुंबई और सीएसके जब भी मैदान पर आमने- सामने होती हैं तब हाईवोल्टेज मैच ही देखने को मिलता है ।

IPL 202: CSK के खिलाफ ऐसा है Rohit Sharma का रिकॉर्ड , देखें सभी आंकड़े

मुकाबले से पहले हम यहां दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात कर रहे हैं।गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का आखिरी बार लीग में आमना -सामना पिछले सीजन में फाइनल के तहत हुआ था । तब मैच में मुंबई ने जीत दर्ज करके खिताब अपने नाम किया था।

इंग्लैंड का ऑलराउंडर निकला Coronavirus से पॉजिटिव, पत्नि भी आईं महामारी के चपेट में

दोनों टीमों के बीच मुकाबला रोमांचक रहा था और मुंबई ने एक रन से जीत दर्ज की थी । इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है । बता दें कि मुंबई इंडिंयस की कमान जहां रोहित शर्मा के हाथों में होगी, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में रहेगा। लीग के 13 वें सीजन में जहां चेन्नई ने कमजोर हुई है

IPL 2020, MI vs CSK : जानिए कब -कहां और कितने बजे देख सकते हैं आईपीएल के ओपनिंग मैच का का LIVE प्रसारण

उसके सबसे अहम खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं खेल रहे हैं, वहीं मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी लीग का इस बार हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। मुकाबले में दोनों टीमों मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी। मैच में मुंबई और सीएसके स्टार खिलाड़ियों पर नजर होंगी ।

मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांडया और कीरोन पोलार्ड जैसे बड़े खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं सीएसके लिए शेन वॉटसन, अंबाती रायडू , ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा और दीपक चाहर जैसे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन-

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा(कप्तान), क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

चेन्नई सुपर किंग्स

शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, एमएस धौनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, पीयुष चावला, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here