IPL 2020: तमिलनाडु में बन सकता है MS Dhoni का मंदिर! जानिए किसने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020  महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खराब रहा है। वह टूर्नामेंट के प्लेऑफ में भी क्वालीफाई नहीं कर पाएगी। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका रहने वाला है जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जीत दर्ज नहीं कर पाएगी।

KXIP vs RR: राजस्थान के खिलाफ 99 पर आउट हुए क्रिस गेल , तोड़ा युवराज सिंह का रिकॉर्ड

वैसे हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कोच और पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बडी़ बात कही है। स्टार स्पोर्ट्स के शो में उन्होंने कहा कि, धोनी इस देश में बहुत बड़ा नाम हैं। चेन्नई के फैंस तो उन्हें बहुत ज्यादा मानते हैं, जिस तरह तमिलनाडु में रजनीकांत और जय ललिता की दीवानगी रही है।

IPL 2020:क्रिस गेल ने बना डाला छक्का का ‘महारिकॉर्ड’, जिसे तोड़ पाना होगा नामुमकिन

वैसा ही कुछ धोनी के लिए भी है । बांगर ने कहा है कि मुझे इसमें कोई हैरानी नहीं होगी कि कुछ सालों में धोनी का मंदिर भी बना दिया जाए। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल अगस्त में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर में वो सब कुछ हासिल किया है जिसके बारे में कोई खिलाड़ी सोच भी नहीं सकता । धोनी ने टीम इंडिया को टी 20 विश्व कप , चैंपियंस ट्रॉफी जिताई है ।

IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्य

वो टेस्ट में नंबर 1 टीम का गौरव हासिल कर चुके हैं। यही नहीं आईपीएल में भी महेंद्र सिंह धोनी की गिनती सफल कप्तानों में होती है । महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन खिताब जीते हैं। चेन्नई आईपीएल में दूसरी सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम है। गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में खेलना जारी रखा है और यही बात फैंस के लिए अच्छी रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here