IPL 2020, CSK vs DC: दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, चेन्नई को 44 रनों से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020में गुरुवार चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली । दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की । दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत लीग में हैं, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार रही।

IPL 2020, CSK vs DC:पीयूष चावला ने लसिथ मलिंगा को छोड़े पीछे, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 175 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे बड़ी पारी पृथ्वी शॉ ने 43 गेंदों में 64 रन बनाए। शॉ ने अपनी पारी में 1 छक्का और 9चौके लगाए।

IPL 2020: मैदान पर MS dhoni के मसल्स देख इंप्रेस हुए Rishabh Pant, फोटो वायरल

दिल्ली के लिए शिखर धवन ने 35, ऋषभ पंत ने 37 और श्रेयस अय्यर ने 26 रनों का योगदान दिया।चेन्नई के लिए मैच में पीयूष चावला ने 2 विकेट लिए, सैम कुर्रन ने एक विकेट लिया। दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अपना जलवा नहीं दिखा सके।चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 131 रन बना पाई और 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा ।

IPL 2020, CSK vs DC: पृथ्वी शॉ के अर्धशतक के दम पर दिल्ली ने चेन्नई के खिलाफ रखा 176 रन का टारगेट

चेन्नई के लिए सर्वाधिक 35 गेंदों में 43 रनों की पारी फाफ डु प्लेसिस ने खेली। वहीं 26 रनों का योगदान केदार जाधव ने दिया। चेन्नई के खिलाफ दिल्ली के गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला ।

IPL 2020: Sunil gavaskar के बयान से हुआ विवाद, Anushka Sharma ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दिल्ली कैपिटल्स के लिए सर्वाधिक तीन विकेट तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने लिए। वहीं एनरिक नार्जे ने दो विकेट लिए, वहीं अक्षर पटेल ने एक विकेट लिया। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here