IPL 2020: मैदान पर MS dhoni के मसल्स देख इंप्रेस हुए Rishabh Pant, फोटो वायरल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल के 7 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का आमना- सामना हुआ। मैच दिल्ली के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए खास रहा है क्योंकि वह अपने आदर्श महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खेले।

IPL 2020, CSK vs DC: पृथ्वी शॉ के अर्धशतक के दम पर दिल्ली ने चेन्नई के खिलाफ रखा 176 रन का टारगेट

बता दें कि मैच से पहले  सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी के मसल्स से काफी प्रभावित दिख रहे हैं। उन्होंने धोनी के डोलों पर हाथ लगाकर कुछ कहा। धोनी के डोलों पर हाथ लगा रहे ऋषभ पंत की फोटो सोशल मीडिया वायरल हुई जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

IPL 2020: Sunil gavaskar के बयान से हुआ विवाद, Anushka Sharma ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

गौरतलब है कि आईपीएल के पहले मैच में जब धोनी टॉस के लिए आए थे तब उनके मसल्स से हर कोई हैरान रह गया था। तब कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने धोनी से मसल्स को लेकर सवाल किया था । तब उन्होंने कहा था कि वह काफी समय जिम में बिताकर आए हैं। धोनी के मसल्स अब दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान भी चर्चा का विषय रहा है।

Sunil Gavaskar ने विराट-अनुष्का पर किया था कमेंट, भड़के फैंस कर डाली कॉमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

बता दें कि ऋषभ पंत एक युवा खिलाड़ी हैं और वो महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी फिटनेस से भी प्रभावित रहते हैं। धोनी 39 साल की उम्र में मैदान पर जलवा दिखा रहे हैं । धोनी की फुर्ती के आगे युवा खिलाड़ी तक फेल हैं। वैसे धोनी ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है लेकिन वह आईपीएल में सक्रीय रहने वाले हैं। ऋषभ पंत को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का उतराधिकारी माना जाता है कि यही वजह कि पंत धोनी से काफी कुछ सीखने के लिए आतुर रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here