IPL 2020, KXIP VS SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 127 रनों का लक्ष्य

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 का 43 वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जारी । मुकाबला दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है । मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

IPL 2020: जानिए क्यों अर्धशतक लगाने के बाद नीतीश राणा ने लहराई ससुर के नाम की जर्सी

टॉस हारकर किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 126 रन बनाए हैं। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी निकोलस पूरन ने खेली । उन्होंने 28 गेंदों में नाबाद 32 रन बनाए। वहीं कप्तान केएल राहुल ने 27 गेंदों मे 27 रन बनाए। वहीं क्रिस गेल ने 20 गेंदों में 20 रन बनाए। इसके अलावा मनदीप सिंह ने 17 और ग्लेन मैक्सवेल ने 12 रन बनाए। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, जेसन होल्डर और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए।
बता दें कि दोनों टीमों के बीच करो या मरो का मैच है जहां जीत की दरकार रहने वाली है । पंजाब और हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए यहां जीत दर्ज करनी होगी। बता दें कि मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की जीत अब गेंदबाजों पर ही निर्भर करती है ।

KKR VS DC: केकेआर के ‘मिस्ट्री स्पिनर’ ने 5 विकेट लेकर IPL 2020 में बनाया रिकॉर्ड

अगर हैदराबाद के बल्लेबाज आज टिक जाते हैं तो पंजाब पर हार का खतरा मंडरा जाएगा। इसलिए अब जब हैदराबाद लक्ष्य पीछा करने उतरेगी तो पंजाब के गेंदबाजों को जल्द से जल्द विकेट चटकाने होंगे। मैच में पंजाब मोहम्मद शमी, मरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, क्रिस जॉर्डन और अर्शद्वीप जैसे गेंदबाजों के साथ उतरी है। एक तरह से उसका गेंदबाजी विभाग मजबूत नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here