IPL 2020: जानिए क्यों अर्धशतक लगाने के बाद नीतीश राणा ने लहराई ससुर के नाम की जर्सी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 42 वें मैच में केकेआर के स्टार खिलाड़ी नीतिश राणा ने तूफानी प्रदर्शन किया। नीतिश राणा ने 53 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया । अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और 1 छक्का लगाया।

KKR VS DC: केकेआर के ‘मिस्ट्री स्पिनर’ ने 5 विकेट लेकर IPL 2020 में बनाया रिकॉर्ड

नीतिश राणा ने इस मैच के दौरान जब अपना अर्धशतक पूरा किया तो खास नाम की जर्सी भी लहराई , जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।नीतीश राणा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 35 गेंदों में अर्धशतक लगाया। अर्धशतक पूरा करने के बाद मैदान पर नीतीश राणा के पास टीम के 12वें खिलाड़ी रिंकू पहुंचे और उन्होंने इस बल्लेबाज को एक जर्सी दी।

राणा ने इस दौरान वह जर्सी लहराई। बता दें कि जर्सी पर सुरिंदर नाम लिखा हुआ था और यह नाम नीतीश राणा के ससुर का है, जिनका शुक्रवार को निधन हो गया। इसलिए ही नीतिश राणा ने जर्सी लहरा कर अपने ससुर को श्रद्धांजलि देने का काम किया।नीतिश राणा ने मुश्किल वक्त में अपनी टीम के लिए अहम पारी खेली। उनका यह प्रदर्शन कहीं ना कहीं टीम के लिए मैच जिताऊ साबित हुआ।

IPL 2020 ,KKR VS DC:केकेआर की धमाकेदार जीत , दिल्ली कैपिटल्स को 59 रन से हराया

इस सीजन में नीतिश राणा ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। गौरतलब है कि मुकाबले में केकेआर ने 59 रनों से जीत दर्ज की । मुकाबले में पहले खेलते हुए केकेआर ने नीतिश राणा और सुनील नरेन (64) की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 194 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में 20 ओवर में 9 विकेट खोकर दिल्ली कैपिटल्स की  टीम 135 रन बना सकी और मैच हार गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here