IPL 2020, MI VS KXIP: क्विंटन डी कॉक ने जड़ा अर्धशतक, मुंबई ने पंजाब को दिया 177 का टारगेट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आईपीएल 2020 का 36 वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के तहत रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और केएल राहुल की नेतृत्व वाली किंग्स इलेवन पंजाब आमने- सामने हैं। मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

IPL 2020: जानिए क्यों शुभमन गिल की वजह से केकेआर की बढ़ सकती है टेंशन

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए हैं। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी क्विंटन डीकॉक ने खेली ।उन्होंने 43 गेंदों में 53 रन बनाए। वहीं क्रुणाल पांड्या ने 30 गेंदों मे 34 रन बनाए। इसके अलावा अंत में कीरोन पोलार्ड तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए, वहीं नाथन कूल्टर नाइल ने 12 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाए।किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मोहम्मद शमी और अर्शद्वीप ने 2-2 विकेट लिए। वहीं क्रिस जॉर्डन और रवि बिश्नोई ने 1-1 विकेट लिया।

IPL 2020 ,SRH V KKR :सुपर ओवर में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया

बता दें कि यहां मुंबई इंडियंस टीम एक सम्मानजनक और बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही है। मुंबई के पास गेंदबाजी इतनी मजबूत है कि वे स्कोर का बचाव कर सकते हैं। मुंबई इंडियंस मैच में जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट जैसे खतरनाक गेंदबाजों के साथ उतरी है। वहीं दूसरी किंग्स इलेवन पंजाब को हर हाल ही में जीत दर्ज करना है ।

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने रचा इतिहास, बने ऐसा कारनामा करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी

पंजाब को जीत दर्ज करने के लिए टीम के बल्लेबाजों का चलना अब जरूरी है ।किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अब तक केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। वहीं पिछले मैच में क्रिस गेल ने भी तूफानी बल्लेबाजी की थी। माना जा रहा है कि दूसरी पारी के दौरान अब दोनों टीमों के बीच रोमांचक और कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here