IPL 2020 : पहले ही मैच में फ्लॉप हुए Glenn Maxwell, पंजाब ने मोटी रकम खर्च की है कंगारू खिलाड़ी पर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कंगारू बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2020 के अपने पहले मैच में रविवार को फ्लॉप साबित हुए हैं। किंग्स इलेवन पंजाब को उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन मुश्किल में वक्त में टीम के लिए बड़ी भूमिका नहीं निभा सके । बता दें कि आईपीएल लीग के 13 वें सीजन के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने- सामने हैं।

IPL 2020, DC vs KXIP: डेब्यू मैच में छाए Ravi Bishnoi , इस स्टार बल्लेबाज को बनाया शिकार
मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए जाने का काम किया । वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत खराब रही । पंजाब ने केएल राहुल , करुण नायर और निकोलस पूरन जैसे विकेट जल्द गंवाए और ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल से पारी संभालने की उम्मीद की जा रही थी ।

IPL 2020, DC vs KXIP: मार्कस स्टोइनिस की धमाकेदार पारी, दिल्ली ने पंजाब को दिया बड़ा लक्ष्य

लेकिन मुश्किल वक्त में बल्लेबाजी करने उतरी ग्लेन मैक्सवेल बल्ले से जलवा नहीं दिखा सके । ग्लेन मैक्सवेल ने 4 गेंदों का सामना किया और वो कगिसो रबाडा की गेंद पर श्रेयस अय्यर को कैच देकर आउट हुए ।ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इस पारी में 1 रन ही बनाया। गौरतलब है कि किंग्स इलेवन पंजाब को इस सीजन में ग्लेन मैक्सवेल से काफी ज्यादा उम्मीद रहने वाली है।

IPL 2020: KL Rahul के कप्तान के रूप में मैदान पर उतरते ही KXIP ने DC को पछाडा

बता दें कि पंजाब ने 10.75 करोड़ की मोटी रकम देकर इस कंगारू खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा । वैसे तो मैक्सवेल शानदार फॉर्म में चल रहे है, उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में शतक लगाकर कंगारू टीम को जीत दिलाई थी । इसी वजह से ऐसा कहा जा रहा था कि वह आईपीएल में धमाकेदार आगाज करेंगे, पर ऐसा नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here