IPL 2020, DC vs KXIP: डेब्यू मैच में छाए Ravi Bishnoi , इस स्टार बल्लेबाज को बनाया शिकार

0

 जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू किया है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहे मुकाबले में रवि बिश्नोई ने अपनी छाप छोड़ी है  ।

IPL 2020, DC vs KXIP: मार्कस स्टोइनिस की धमाकेदार पारी, दिल्ली ने पंजाब को दिया बड़ा लक्ष्य

रवि बिश्नोई ने अपने डेब्यू मैच में  एक विकेट भी लिया । बता दें रवि बिश्नोई ने अपने 4 ओवर की स्पैल में 22 रन देकर एक विकेट लिया । बिश्नोई ने अपने पहले विकेट के रूप में स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को आउट किया । बिश्नोई ने अपनी गुगली  गेंदबाजी से    बल्लेबाजों  को परेशान भी किया । लीग में आगे भी वह अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे।

IPL 2020: KL Rahul के कप्तान के रूप में मैदान पर उतरते ही KXIP ने DC को पछाडा

अंडर 19 विश्व कप से आए सुर्खियों में –
20 साल के रवि बिश्नोई अंडर 19 विश्व कप से सुर्खियों में आए थे। उन्होंने उस टूर्नामेंट में 3.48 की इकोनॉमी रेट के साथ कुल 17 विकेट लिए थे । अंडर 19 विश्व कप में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें पंजाब ने आईपीएल 2020 के लिए अपने साथ जोड़ा ।

IPL 2020, DC vs KXIP: पंजाब ने पहले मैच में Chris Gayle को नहीं दिया मौका, जानिए आखिर क्यों

कुंबले में मार्गदर्शन में खेल रहे हैं-
राजस्थान के रहने वाले युवा  स्पिनर रवि बिश्नोई आईपीएल  2020 में  पंजाब का हिस्सा रहते हुए    महान स्पिनर   अनिल कुंबले के मार्गदर्शन में खेल रहे हैं ।  अनिल कुंबले में किंग्स इलेवन पंजाब के कोच हैं।  बिश्नोई    ने खुद यह   बताया  था कि   कुंबले की निगरानी में खेलना उनके लिए सपने जैसा है। उन्होंने साथ ही कहा था कि वह कुंबले के मार्गदर्शन में उनसे फ्लिपर गेंद कला सीखने की प्रयास कर रहे हैं। बिश्नोई आईपीएल के जरिए ज्यादा से ज्यादा कुंबले के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here