IPL 2020:CSK की बढ़ी मुश्किलें, दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव आया ये खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अब तक कोरोना वायरस से उबर नहीं पाए हैं। बता दें कि सीएसके दो खिलाड़ी और सपोर्ट्स स्टाफ के कुछ सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे इसमें से दीपक चाहर तो कोरोना को मात देकर मैदान पर लौट आए हैं लेकिन गायकवाड़ की रिपोर्ट अब तक निगेटिव नहीं आई है। ऋतुराज गायकवाड़ को अब टीम से कुछ दिन और दूर रहना होगा और यह टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा । दरअसल हाल ही में सुरेश रैना के आईपीएल से 2020 से अलग होने के बाद यह माना जा रहा था कि नंबर तीन बार बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ उनकी भरपाई कर सकते हैं उनके होने से टीम का मध्यक्रम भी मजबूत होगा ।

IPL 2020 के ओपनिंग मैच MI vs CSK की भिड़ंत, गंभीर ने बताया किस पलड़ा होगा भारी

गायकवाड़ के कोरोना पॉजिटिव रहने से सीएसके की पूरी योजना को झटका लग गया है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के ओपनिंग मैच के तहत ही 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस से भिड़ंना है । अब उससे पहले धोनी अपनी टीम को कैसे संतुलित कर पाएंगे यह देखने वाली बात रहती है ।

IPL 2020 को लेकर दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन सी टीम रहेगी किस स्थान पर

वैसे सीएसके भले ही अपने टीम के इन खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही है लेकिन टीम का फोकस लीग में शानदार प्रदर्शन करने पर है। टीम के बाकी खिलाड़ी यह जाहिर कर चुके हैं कि सीएसके इस बार भी खिताब की दावेदार है। बीते दिन ही सीएसके ने अभ्यास मैच भी खेला है जिसमें खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया । मैदान पर टीम के सभी खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं।

IPL 2020:एल्बी मोर्कल ने बताया, Suresh Raina के नहीं होने से CSK को क्या होगी परेशानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here